गंडक नदी में नाव पलटी, शिक्षक लापता

मांझा थाना क्षेत्र की निमुइया पंचायत के बलुही पुल के समीप शनिवार की देर शाम गंडक नदी में नाव पलटने से एक शिक्षक सहित तीन लोग डूब गए। इस दौरान दो लोगों को आसपास के लोगों ने बाहर निकाल लिया। जबकि शिक्षक बाढ़ की पानी में लापता हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:05 PM (IST)
गंडक नदी में नाव पलटी, शिक्षक लापता
गंडक नदी में नाव पलटी, शिक्षक लापता

संवाद सूत्र, मांझा (गोपालगंज) : मांझा थाना क्षेत्र की निमुइया पंचायत के बलुही पुल के समीप शनिवार की देर शाम गंडक नदी में नाव पलटने से एक शिक्षक सहित तीन लोग डूब गए। इस दौरान दो लोगों को आसपास के लोगों ने बाहर निकाल लिया। जबकि शिक्षक बाढ़ की पानी में लापता हो गए। उनकी तलाश में एनडीआरफ की टीम जुट गई है।

बताया जाता है कि बरौली प्रखंड के बघवार गांव निवासी प्रमोद सहनी मांझा के मथुरा साह के टोला में स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। शनिवार की देर शाम बच्चों में बांटे जाने वाले चावल को नाव पर लादकर उसे स्कूल में रखने के लिए जा रहे थे। इसी बीच नाव में इनके अलावा दो अन्य लोग भी सवार हो गए। बलुही पुल के समीप नाव गंडक नदी की धारा में बह गई। इससे शिक्षक सहित तीनों लोग पानी में डूब गए। इस दौरान दो लोगों को आसपास के लोगों ने बाढ़ की पानी से बाहर निकाल लिया। लेकिन प्रमोद सहनी का पता नहीं चल सका। रविवार सुबह एनडीआरफ की टीम ने नदी में तलाशी अभियान शुरू किया। लेकिन दोपहर बाद तक उनका पता नहीं चल सका था।

chat bot
आपका साथी