शिक्षक दिलीप सिंह हत्याकांड में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद

गोपालगंज कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की गोली मारकर हत्या कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:19 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:19 PM (IST)
शिक्षक दिलीप सिंह हत्याकांड में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद
शिक्षक दिलीप सिंह हत्याकांड में इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र के जमुनहां बाजार में शिक्षक दिलीप सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई तीन बाइक बरामद कर लिया है। पुलिस ने शिक्षक दिलीप सिंह का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। इस हत्याकांड में फरार चल रहे कुख्यात मुन्ना मिश्रा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस व एसटीएफ की टीम ने छापेमारी अभियान तेज कर दी है।

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि जमुनहां बाजार निवासी शिक्षक दिलीप सिंह की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपति कटेया थाना क्षेत्र के भटवां गांव निवासी हरकेश मिश्रा, बभनी गांव निवासी धनंजय पाण्डेय व जमुनाहां बाजार निवासी मुन्ना साह को गिरफ्तार करने बाद पुलिस ने इनके पास से तीन बाइक भी बरामद किया है। बरामद की गई तीनों बाइक का इस्तेमाल शिक्षक की हत्या करने के दौरान की गई थी। बरामद की गई बाइक पर सवार होकर अपराधी पहुंचे थे। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या के बाद अपराधियों के द्वारा शिक्षक दिलीप सिंह की लूट लिए गए मोबाइल फोन को भी बरामद कर लिया है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित मुन्ना साह पर कटेया थाना में हत्या के तीन मामले सहित कई मामला दर्ज है। धनंजय पाण्डेय पर भी पूर्व में हत्या सहित कई मामले दर्ज थे। आरोपित हरकेश मिश्रा पर आ‌र्म्स एक्ट के मामले पूर्व से दर्ज है।

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

संवाद सूत्र, मांझा(गोपालगंज ) : सड़क हादसे में घायल मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुगराहा गांव निवासी एक युवक की इलाज के दौरान गोरखपुर के एक अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत होने की जानकारी मिलते ही पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया।

बीते 27 मई को मुंगराहा विशुन सहनी के टोला निवासी लखन सहनी शादी का कार्ड बांटने बाइक से अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इस दौरान एनएच 27 पर एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार को लखन सहनी की मौत हो गई। देने की घोषणा किया है।

chat bot
आपका साथी