गोपालगंज में चोरी के लैपटॉप व मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार

थावे थाना क्षेत्र के केशवपुर पुरानी कब्रिस्तान के समीप बगीचे में छापेमारी कर तीन युवकों को चोरी के एक लैपटॉप तीन मोबाइल फोन एक बैट्री के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने 19 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया है। आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:20 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:20 PM (IST)
गोपालगंज में चोरी के लैपटॉप व मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार
गोपालगंज में चोरी के लैपटॉप व मोबाइल के साथ तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, थावे(गोपालगंज) : थावे थाना क्षेत्र के केशवपुर पुरानी कब्रिस्तान के समीप बगीचे में छापेमारी कर तीन युवकों को चोरी के एक लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन, एक बैट्री के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने 19 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया है। आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि थावे थाना के थानाध्यक्ष विशाल आनंद को सूचना मिली कि केशवपुर पुरानी कब्रिस्तान के पास बगीचे में तीन चोर चोरी करने की योजना से बैठे हैं। थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम के साथ बगीचे में छापेमारी की। पुलिस के वहां पहुंचते ही बगीचे में बैठे तीन युवक भागने लगे। उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया। युवकों के पास से चोरी का लैपटॉप, तीन मोबाइल, एक बैट्री, 19 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया। वे थाना क्षेत्र के केशवपुर निवासी राजा उर्फ रेयाज अहमद, सोनू मियां उर्फ अताउल रहमान तथा मिटू मियां उर्फ शहनवाज आलम बताए जाते हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपितों ने कुछ दिन पूर्व कबिलासपुर व बंगरा में चोरी की थी। चोरी के मामले में तीनों जेल जा चुके हैं। छापेमारी टीम में एसआइ श्यामसुंदर प्रसाद, महेंद्र कुमार तथा पुलिस के जवान शामिल थे।

बगहवा मिश्र में रास्ते के विवाद में मारपीट में पांच लोग घायल

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : भोरे थाना क्षेत्र के बगहवा मिश्र गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लाठी डंडा से हमला कर पांच लोगों को घायल कर दिया गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि बगहवा मिश्र गांव निवासी व्यास शर्मा तथा उनके पड़ोसी सुभाष शर्मा के बीच रास्ते की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार को इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान लाठी डंडा से हमला कर एक पक्ष के व्यास शर्मा व राजू शर्मा तथा दूसरे पक्ष के सुभाष शर्मा, श्रवण शर्मा व कृष्णा शर्मा को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी