ख्वाजेपुर गांव तीन कार्टन शराब के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता गोपालगंज जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव में पुलिस टीम ने छापेमारी क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 11:41 PM (IST)
ख्वाजेपुर गांव तीन कार्टन शराब के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार
ख्वाजेपुर गांव तीन कार्टन शराब के साथ तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के ख्वाजेपुर गांव में पुलिस टीम ने छापेमारी कर तीन कार्टन शराब के साथ तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तीनों आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि ख्वाजेपुर गांव में कुछ लोग पिछले कुछ दिनों से शराब की खेप लाकर उसे बेचने का कार्य कर रहे थे। इस बात की सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के निर्देश पर जादोपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने ख्वाजेपुर गांव में छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने खेत में छिपाकर रखे गए तीन कार्टन से 120 बोतल शराब बरामद की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब की खरीद-बिक्री करने के आरोप में तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाजों में अरूण सहनी तथा बुनी महतो शामिल हैं। दूसरी ओर नगर थाने की पुलिस ने शहर के कालेज रोड में छापेमारी कर 27 बोतल शराब के साथ राज कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जांच में 162 बोतल शराब के साथ आरोपित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : कुचायकोट थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के सिपाया रेलवे स्टेशन के पास पुलिस ने छापेमारी कर 162 बोतल शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जानकारी के अनुसार कुचायकोट पुलिस को सूचना मिली कि सिपाया रेलवे स्टेशन के पास एक शराब धंधेबाज शराब का धंधा कर रहा है, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने स्टेशन के पास छापेमारी की। इस बीच पुलिस ने 162 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट गांव का निवासी विद्या शर्मा बताया जाता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी