स्टूडियो का ताला तोड़कर एक लाख की संपत्ति चोरी

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला बाजार में स्थित एक दुकान में चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 10:57 PM (IST)
स्टूडियो का ताला तोड़कर एक लाख की संपत्ति चोरी
स्टूडियो का ताला तोड़कर एक लाख की संपत्ति चोरी

कुचायकोट (गोपालगंज) : विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला बाजार में स्थित एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो का दरवाजा तोड़कर चोरों ने नकदी के अलावा करीब एक लाख रुपये का उपकरण की चोरी कर ली। दुकानदार से घटना की सूचना मिलने के बाद विश्वंभरपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की।

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के रामपुर माधो नया टोला गांव के भूटू कुमार की सिपाया ढाला पर रिकॉर्डिंग स्टूडियो है। बताया जाता है कि शनिवार की रात हमेशा की तरह भुटू कुमार अपनी स्टूडियो दुकान को बंद करने के बाद अपने घर चले गए। रविवार की सुबह जब वे अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का दरवाजा टूटा हुआ है। दुकान के अंदर जाने पर पता चला कि दुकान के अंदर रखा नकदी के अलावा करीब एक लाख रुपये मूल्य का उपकरण की चोरी कर ली गई है। इस घटना की लिखित जानकारी दुकानदार ने विशंभरपुर थाने की पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की। इस घटना को लेकर थाने में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के मशानथाना गांव में रविवार को कर्ज के रूप में दिए गए पैसों को वापस मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि जादोपुर गांव निवासी मनोज कुमार ने अपने ही गांव के एक युवक को विदेश जाने के लिए कुछ साल पूर्व 80 हजार रूपए कर्ज के रूप में दिया था। इस दौरान रविवार को मनोज कुमार अपने पैसे मांगने के लिए उनके घर पर पहुंचे। जहां पैसे मांगने के विवाद को लेकर गालीगलौच देते हुए आरोपित ने मनोज कुमार को चाकू मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना में घायल मनोज कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही इस घटना को लेकर घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी