खेत में कम कर रहे किसान को सांप ने डंसा, इलाज के दौरान मौत

गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के कड़ी दुर्ग गांव में अपने परिवार के सदस्यों के साथ खेत में काम कर रहे एक किसान को सांप ने डंस लिया। जिससे सांप के जहर से किसान अचेत हो गए। किसान के अचेत होने के बाद स्वजन उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां किसान की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई। किसान की मौत होने के बाद स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए किसान का शव लेकर घर चले गए। इस घटना से कड़ी दुर्ग गांव का माहौल गमगीन हो गया है। बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर कड़ी दुर्ग गांव निवासी 60 वर्षीय किसान सत्यनारायण भगत अपने घर के समीप स्थित खेत में अपने परिवार के सदस्यों के खेत को धान की रोपनी के लिए तैयार कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 06:33 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 06:33 PM (IST)
खेत में कम कर रहे किसान को सांप ने डंसा, इलाज के दौरान मौत
खेत में कम कर रहे किसान को सांप ने डंसा, इलाज के दौरान मौत

गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के कड़ी दुर्ग गांव में अपने परिवार के सदस्यों के साथ खेत में काम कर रहे एक किसान को सांप ने डंस लिया। जिससे सांप के जहर से किसान अचेत हो गए। किसान के अचेत होने के बाद स्वजन उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां किसान की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान किसान की मौत हो गई। किसान की मौत होने के बाद स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए किसान का शव लेकर घर चले गए। इस घटना से कड़ी दुर्ग गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर कड़ी दुर्ग गांव निवासी 60 वर्षीय किसान सत्यनारायण भगत अपने घर के समीप स्थित खेत में अपने परिवार के सदस्यों के खेत को धान की रोपनी के लिए तैयार कर रहे थे। इसी दौरान एक सांप ने वृद्ध किसान को डंस लिया। कुछ देर बाद सांप के जहर के असर से किसान अचेत हो गए। किसान के अचेत होने के बाद स्वजन उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां उनकी हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान किसान सत्यनारायण भगत की मौत हो गई। स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए किसान का शव लेकर घर चले गए। किसान की मौत से कड़ी दुर्ग गांव का माहौल गमगीन हो गया है। अस्पताल से किसान का शव गांव लाए जाने के बाद स्वजन चित्कार करने लगे। स्वजनों के चित्कार से उन्हें ढांढस बांधने पहुंचे ग्रामीणों की आंखें भी भर आईं।

chat bot
आपका साथी