मिठाई खरीदने पहुंचे ग्राहक पर दुकानदार ने गर्म तेल फेंका, छह लोग झुलसे

गोपालगंज थावे थाना क्षेत्र के गोपालमठ बाजार में रविवार को मिठाई खरीदने गए ग्राहक व दुकानदार के बीच विवाद हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दुकानदार ने कड़ाही में रखा गर्म तेल हमला करने वाले लोगों पर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान गर्म तेल की चपेट में आने से करीब आधा दर्जन लोग झुलस गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 09:56 PM (IST)
मिठाई खरीदने पहुंचे ग्राहक पर दुकानदार ने गर्म तेल फेंका, छह लोग झुलसे
मिठाई खरीदने पहुंचे ग्राहक पर दुकानदार ने गर्म तेल फेंका, छह लोग झुलसे

गोपालगंज : थावे थाना क्षेत्र के गोपालमठ बाजार में रविवार को मिठाई खरीदने गए ग्राहक व दुकानदार के बीच विवाद हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसके बाद दुकानदार ने कड़ाही में रखा गर्म तेल हमला करने वाले लोगों पर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान गर्म तेल की चपेट में आने से करीब आधा दर्जन लोग झुलस गए। झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दुकानदार सहित चार लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बताया जाता है कि गोपलामठ गांव निवासी अक्षत कुमार रक्षा बंधन को लेकर अपने घर के सदस्यों के लिए मिठाई खरीदने के लिए गोपलामठ बाजार पर पहुंचे। इस दौरान अक्षत कुमार व मिठाई दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद अक्षत कुमार को मिठाई दुकानदार ने पीटना शुरू कर दिया। मारपीट की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच कर दुकानदार से झगड़ा की वजह पूछने लगे। इस दौरान दुकानदार ने कड़ाही में रखा गर्म तेल लोगों के शरीर पर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान गर्म तेल की चपेट में आने से अक्षत कुमार, थावे थाने में तैनात प्राईवेट कर्मी चंदन कुमार, आलोक कुमार सहित आधा दर्जन लोग झुलस गए। घटना के बाद सभी झुलसे लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना की सूचना मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार व एएसआइ राजेश राय ने मामले की जांच पड़ताल करने के बाद चार लोगों को हिरासत में लेकर थावे थाने की पुलिस को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी