गोपालगंज में घर में सो रहे थे मालिक, बथान में खड़ी कार में लगा दी आग

विजयीपुर के मझवलिया बाजार में दिया गया घटना को अंजाम कार मालिक के आवेदन पर पुलिस कर रही जांच अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 09:06 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 09:06 PM (IST)
गोपालगंज में घर में सो रहे थे मालिक, बथान में खड़ी कार में लगा दी आग
गोपालगंज में घर में सो रहे थे मालिक, बथान में खड़ी कार में लगा दी आग

संवाद सूत्र, विजयीपुर(गोपालगंज) : विजयीपुर थाना क्षेत्र के मझवलिया बाजार में गुरुवार की रात बथान में खड़ी कार में बदमाशों ने आग लगा दी। कार को जलते देख पड़ोसियों के शोर मचाने पर घर से बाहर निकले कार मालिक ने बथान में बंधी एक गाय को बाहर निकाल कर आग बुझाई। लेकिन, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। इस घटना को लेकर कार मालिक ने विजयीपुर थाना में आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मझवलिया बाजार निवासी सूरज गुप्ता कि फोर्ड ईको स्पोर्ट कार बथान में खड़ी थी। गुरुवार की रात सूरज गुप्ता व परिवार के लोग घर में सो रहे थे। इसी बीच रात के करीब एक बजे कुछ बदमाश बथान मे पहुंच गए और कार में आग लगाकर भाग गए। कार धू-धूकर जलने लगी। बथान में एक गाय भी बंधी थी। आग से बचने के लिए गाय खूंटा से रस्सी तोड़ने के लिए जोर लगाने लगी। इस आवाज से पड़ोसियों की नींद खुल गई। कार को जलते देख वे शोर मचाने लगे। शोर सुन घर से बाहर निकले सूरज गुप्ता तथा उनके परिवार के लोगों ने बथान में बंधी गाय को बाहर निकाल कर कार में लगी आग को बुझाया। कार पूरी तरह से जल चुकी थी। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार किसी शरारती तत्वों ने घटना को अंजाम दिया होगा। वैसे लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस शीघ्र दोषियों को गिरफ्तार कर लेगी।

chat bot
आपका साथी