रात में घर से निकले अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

गोपालगंज थावे-कप्तानगंज रेलखंड पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी मोहब्बत गांव के समीप मंग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:52 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:52 PM (IST)
रात में घर से निकले अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
रात में घर से निकले अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

गोपालगंज : थावे-कप्तानगंज रेलखंड पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के करमैनी मोहब्बत गांव के समीप मंगलवार की रात में अपने घर से निकले एक अधेड़ की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव पड़ा देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल की। बाद में स्वजनों के अनुरोध पर पुलिस ने अधेड़ के शव का पंचनामा करने के बाद उसे स्वजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि करमैनी मोहब्बत गांव निवासी 55 वर्षीय हरिराम शाह मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे बिना किसी को बताए घर से निकल गए। देर रात तक अधेड़ के वापस नहीं लौटने पर स्वजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह रेलवे ट्रैक की तरफ गए कुछ ग्रामीणों ने ट्रैक हरिराम शाह का शव पड़ा देखकर इसकी सूचना उनके घर के लोगों को दिया। अधेड़ की ट्रेन से कटने से मौत हो गई थी। अधेड़ के पुत्र अंकित कुमार ने बताया कि उनके पिता की कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। ये भटक का रेलवे लाइन तक पहुंच गए थे और ट्रेन की चपेट में आ गए। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

माड़नपुर में सूरत से घर लौटे युवक का पेड़ से लटका मिला शव

गोपालगंज : बरौली थाना क्षेत्र के माड़नपुर गांव स्थित बगीचे में सूरत से घर लौटे एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। युवक को शव पेड़ से लटके देख गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस का अनुमान है कि युवक ने आत्महत्या किया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि माड़नपुर गांव निवासी ललीता पटेल के पुत्र 33 वर्षीय सूरज कुमार पटेल गुजरात में रहकर काम करते थे। युवक दो दिन पूर्व सोमवार को अपने घर लौटा था। मंगलवार की शाम युवक खान खाने के बाद घर से बाहर निकल गया। काफी देर बाद भी युवक के घर नहीं लौटने पर स्वजन उसकी तलाश करने लगे। इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने गांव के समीप बगीचे में सूरज कुमार पटेल का शव एक पेड़ से लटका देखा। युवक को शव पेड़ से लटकने की जानकारी होने पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। बगीचे में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस का अनुमान है कि युवक ने आत्महत्या किया है। हालांकि, युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी