दुकान बंद कर घर लौट रहे दवा व्यवसायी को मारी गोली

जागरण संवाददाता गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव में सोमवार की रात बाइक सवार बदम

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:28 PM (IST)
दुकान बंद कर घर लौट रहे दवा व्यवसायी को मारी गोली
दुकान बंद कर घर लौट रहे दवा व्यवसायी को मारी गोली

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव में सोमवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने एक दवा व्यवसायी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर कर दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हरबासा गांव निवासी दवा व्यवसायी बिदेश्वरी यादव थावे बाजार में स्थित अपनी दवा की दुकान को बंद कर सोमवार की रात बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इस बीच रास्ते में भेड़िया गांव के समीप सुनसान इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दिया। गोली लगने के बाद व्यवसायी गिरकर बेहोश हो गए, जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार मौके पर पहुंच गए तथा जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने जख्मी दुकानदार की प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस बदमाशों की पहचान करने का प्रयास करने में जुट गई है।

कटेया पुलिस पर हमले में आधा दर्जन से अधिक लोगों पर प्राथमिकी दर्ज संसू, कटेया (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र के खालगांव में शराब पीकर गाली-गलौज करने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम के साथ मारपीट, पथराव, गाली-गलौज एवं सरकारी गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के मामले में थाने में आधा दर्जन से अधिक लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस अवर निरीक्षक आशुतोष रंजन ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया है कि गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के खालगांव निवासी तूफानी बैठा शराब के नशे में आसपास के लोगों को गाली दे रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस तूफानी बैठा के घर के पास पहुंची। उसे पकड़कर पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान उसके परिवार के मिथिलेश बैठा सहित आधा दर्जन लोग वहां पहुंच गए। पुलिस टीम के साथ गाली-गलौज करने लगे। साथ ही पथराव भी किया। हमले में पुलिस अवर निरीक्षक आशुतोष रंजन, जवान चंदन राम, परवेज आलम, रामप्रीत, योगेंद्र प्रसाद राय घायल हो गए। टीम ने मिलकर तूफानी बैठा को दबोच लिया। इस मामले में आशुतोष रंजन के बयान पर थाने में तूफानी बैठा सहित सात लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित विभिन्न धाराओं में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना रविवार रात की बताई जाती है। मामले में प्राथमिकी सोमवार शाम दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी