डीईओ के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ शिक्षकों का धरना

शहर के शिक्षा विभाग कार्यालय स्थित केंद्रीय पुस्तकालय परिसर में लगातार छह दिनों से चल रहा बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ का धरना डीईओ संगमित्रा वर्मा के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:28 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:28 PM (IST)
डीईओ के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ शिक्षकों का धरना
डीईओ के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ शिक्षकों का धरना

गोपालगंज। शहर के शिक्षा विभाग कार्यालय स्थित केंद्रीय पुस्तकालय परिसर में लगातार छह दिनों से चल रहा बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ का धरना डीईओ संगमित्रा वर्मा के आश्वासन के बाद समाप्त हो गया। डीईओ संगमित्रा वर्मा ने शिक्षकों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों पर शिक्षा विभाग विचार कर उसे पूरा करने का कार्य करेगा।

बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के जिला संयोजक प्रकाश नारायण ने बताया कि दस सूत्री मांगों को लेकर पिछले छह दिनों से बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के बैनर तले संघ के पदाधिकारियों व प्रभावित शिक्षक अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे थे। इसी बीच धरना पर बैठे शिक्षकों से वार्ता के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी संघमित्रा वर्मा व जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मनीष कुमार सिंह पहुंचे तथा शिक्षकों की मांगों को सुनने के बाद उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद शिक्षकों ने धरना को समाप्त कर दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षकों की मांग अगर पूरी नहीं होती है तो शिक्षक दोबारा आंदोलन प्रारंभ करने को विवश होंगे।

chat bot
आपका साथी