संभल कर चलें, यह है माधोपुर बाजार की सड़क

गोपालगंज। बरौली प्रखंड के माधोपुर बाजार की मुख्य सड़क जानलेवा बन गई है। सड़क के गगोपालगंज। बरौली प्रखंड के माधोपुर बाजार की मुख्य सड़क जानलेवा बन गई है। सड़क के गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। मुख्य सड़क की बदहाली से अब व्यवसाय भी प्रभावित होने लगा है। सड़क की बदहाली के कारण ग्रामीण इलाके के लोग माधोपुर बाजार आने से कतराने लगे हैं। अब तो लोग मुख्य सड़क से होकर गुजरने वालों को जरा संभल कर चलें की सलाह भी देने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:13 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:13 AM (IST)
संभल कर चलें, यह है माधोपुर बाजार की सड़क
संभल कर चलें, यह है माधोपुर बाजार की सड़क

गोपालगंज। बरौली प्रखंड के माधोपुर बाजार की मुख्य सड़क जानलेवा बन गई है। सड़क के गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने से आए दिन हादसे हो रहे हैं। मुख्य सड़क की बदहाली से अब व्यवसाय भी प्रभावित होने लगा है। सड़क की बदहाली के कारण ग्रामीण इलाके के लोग माधोपुर बाजार आने से कतराने लगे हैं। अब तो लोग मुख्य सड़क से होकर गुजरने वालों को जरा संभल कर चलें, की सलाह भी देने लगे हैं।

बरौली प्रखंड का माधोपुर बाजार जिले के अंतिम छोर पर है। इस बाजार के बाद सिवान जिले की सीमा शुरू हो जाती है। इस बाजार से होकर गुजर रही 15 किलोमीटर लंबी तथा 20 फीट चौड़ी मुख्य सड़क जिले के एक छोर को सिवान जिले से जोड़ती है। दो जिलों को जोड़ने वाली इस सड़क से होकर प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में वाहन गुजरते हैं। लेकिन माधोपुर बाजार की मुख्य सड़क चलने लायक नहीं रह गई है। बाजार की मुख्य सड़क पर कुछ कुछ देरी पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। बारिश का पानी गड्ढों में भर जाने से इस सड़क से गुजरने वाले राहगीर आए दिन हादसे के शिकार हो रहे हैं। माधोपुर बाजार निवासी समाजसेवी राजेश पटेल, माधुरी कुमारी, निर्मला कुमारी, सुग्रीव प्रसाद, अशोक पटेल आदि बताते हैं कि इस सड़क की दशा पिछले कई साल से ऐसी ही बनी हुई है। सड़क की दशा ठीक करने के लिए स्थानीय निवासी कई बार आंदोलन कर चुके हैं। लेकिन इस सड़क की दशा ठीक कराने के प्रति पदाधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि उदासीन बने हुए हैं।

chat bot
आपका साथी