अंतिम दिन नामांकन के लिए छात्र- छात्राओं की कॉलेज में उमड़ी भीड़

इंटर में नामांकन की अंतिम दिन बुधवार को शहर के कमला राय महाविद्यालय में नामांकन कराने के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान इंटर की कुल 963 सीटों के लिए छात्र-छात्राओं ने अपना अपना नामांकन फार्म जमा किया। हालांकि सीट के अनुसार छात्र-छात्राओं का नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो सका है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:02 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:02 PM (IST)
अंतिम दिन नामांकन के लिए छात्र- छात्राओं की कॉलेज में उमड़ी भीड़
अंतिम दिन नामांकन के लिए छात्र- छात्राओं की कॉलेज में उमड़ी भीड़

गोपालगंज । इंटर में नामांकन की अंतिम दिन बुधवार को शहर के कमला राय महाविद्यालय में नामांकन कराने के लिए छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान इंटर की कुल 963 सीटों के लिए छात्र-छात्राओं ने अपना अपना नामांकन फार्म जमा किया। हालांकि सीट के अनुसार छात्र-छात्राओं का नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो सका है। जिसे देखकर छात्र संगठन ने नामांकन की तिथि आगे बढ़ाने की मांग करते हुए प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

बिहार बोर्ड ने इंटर में नामांकन करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त निर्धारित किया था। तिथि निर्धारित होने के बाद शहर के कमला राय महाविद्यालय में नामांकन की प्रकिया तिथि जारी होने के साथ ही शुरू हो गई।

इंटर में आ‌र्ट्स व सांइस में कुल 963 सीटों पर नामांकन करने के लिए मेघा सूची का प्रकाशन कर दिया गया। इसी बीच बुधवार को नामांकन के अंतिम दिन नामांकन कराने के लिए कमला राय महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन सीट के अनुसार सभी छात्र-छात्राओं का नामांकन पत्र दाखिल नहीं हो सका। जिसे देखते हुए नामांकन की तिथि आगे बढ़ाने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा है।

अभाविप के मंजीत सिंह ने बताया कि जिले के कई इलाकों में आई बाढ़ के कारण कई छात्र-छात्राएं अपना नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर सकी हैं। जिसे देखते हुए बिहार बोर्ड को नामांकन की तिथि को आगे बढ़ाना चाहिए। ताकि सभी छात्र-छात्राएं अपना अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकें।

chat bot
आपका साथी