गोपालगंज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर सख्ती, 81 दुकानें सील

सदर एसडीओ व एसडीपीओ के नेतृत्व में चला अभियान चंद्रगोखुल रोड में 80 व मौनिया चौक में खुली मिली एक दुकान वीएम मैदान स्थित सब्जी मंडी भी पहुंची टीम चार हिरासत में शेष को कड़ी फटकार।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:58 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:58 PM (IST)
गोपालगंज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर सख्ती, 81 दुकानें सील
गोपालगंज में लॉकडाउन के उल्लंघन पर सख्ती, 81 दुकानें सील

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : पूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। लॉकडाउन में दुकानें खोलने की जानकारी मिलने पर शुक्रवार को सदर एसडीओ उपेंद्र पाल तथा एसडीपीओ नरेश पासवान के नेतृत्व में शहर में अभियान चलाकर दुकानें खोलने वाले दुकानदारों पर प्रशासन ने सख्ती बरती। इस अभियान के दौरान शहर के चंद्रगोखुल रोड में 80 दुकानें तथा मौनिया चौक पर एक होटल खुला मिला। एसडीओ तथा एसडीपीओ के निर्देश पर इस अभियान में शामिल नगर परिषद के कर्मियों ने इन 80 दुकानों व एक होटल को सील कर दिया।

बताया जाता है कि जिला प्रशासन को लगातार दो दिन से सूचना मिल रही थी कि शहर के चंद्रगोखुल रोड में कपड़ा, श्रृंगार व जूता चप्पल की दुकानों को खोलकर दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। यह जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी के निर्देश पर शुक्रवार को सदर एडीओ उपेंद्र पाल, सदर एसडीपीओ नरेश पासवान, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विमल कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार शक्तिधर व नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने चंद्रगोखुल रोड में अभियान शुरू किया। इस दौरान यहां 80 दुकानें खुली मिलीं। सभी को प्रशासन ने सील कर दिया। इस दौरान मौनिया चौक के समीप एक होटल भी खुला मिला। होटल को भी सील कर दिया गया। सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि शहर के चंद्रगोखुल रोड व मौनिया चौक में कुल 81 दुकानों को 15 मई तक सील कर दिया गया है। इसके साथ ही लॉकडाउन की अवधि समाप्त होने के बाद इन दुकानदारों को नगर थाने की पुलिस तथा नगर परिषद से अपनी-अपनी दुकानें खोलने के लिए अनुमति लेनी होगी। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को सबक सिखाने के लिए शहर में निकली पदाधिकारियों की यह टीम दोपहर में शहर के वीएम मैदान स्थित सब्जी मंडी भी पहुंची। वहां सब्ज बेच रहे कुछ दुकानदारों को कड़ी फटकार लगाते हुए उन्हें वहां से हटा दिया गया। इस दौरान चार सब्जी दुकानदारों को हिरासत में लेकर पुलिस उन्हें थाना लेकर गई।

chat bot
आपका साथी