हाईवे पर बोलेरो में बैठाकर लुटरों ने महिला का गहने लूटे

गोपालगंज। अपने बच्चे के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने सिवान जा रही एक महिला को बोलेरो में बैठाकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 05:07 PM (IST)
हाईवे पर बोलेरो में बैठाकर लुटरों ने महिला का गहने लूटे
हाईवे पर बोलेरो में बैठाकर लुटरों ने महिला का गहने लूटे

गोपालगंज। अपने बच्चे के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने सिवान जा रही एक महिला को बोलेरो में बैठाकर लुटेरों ने उसका गहना लूट लिया। सूटकेस तोड़कर गहना लूटने के बाद लुटेरे महिला तथा बच्चे को उचकागांव थाना क्षेत्र में एनएच 85 के टोल टैक्स प्लाजा के पास बोलेरो से धक्का देकर उतराने के बाद गोपालगंज की तरफ फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर हाईवे से होकर जा रहे राहगीरों ने इस वारदात की सूचना थावे थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला को अपने साथ थाना ले आई। घटनास्थल उचकागांव थाना में पड़ने को देखते हुए थावे पुलिस ने इसकी सूचना उचकागांव थाना पुलिस को दे दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के मठगौतम गांव निवासी वीरेंद्र सिंह की पत्नी सरोज देवी अपने दो वर्षीय पुत्र को साथ लेकर एक शादी समारोह में शामिल होने अपने रिश्तेदार के घर सिवान जा रही थीं। गांव से थावे बस स्टैंड पहुंच कर वह सिवान जाने के लिए बस का इंतजार करने लगी। तभी एक सिल्वर रंग की बोलेरो वहां पहुंची और उसमें बैठे युवकों ने सिवान तक छोड़ने की बात कह सरोज देवी तथा उनके बच्चे को बीच वाली सीट पर बैठा दिया। जबकि महिला का सूटकेस पीछे सीट के बीच रख दिया गया। बोलेरो जैसे ही थावे थाना के नजदीक पहुंची पीछे सीट पर बैठे एक युवक ने अखबार से सीट को ढंक दिया। शक होने पर जब महिला ने हाथ से अखबार हटाया तो देखा कि उनका सूटकेस खुला हुआ है। जिसे देखकर महिला शोर मचाने लगीं। महिला के शोर मचाने पर उचकागांव थाना क्षेत्र के एनएच 85 के टोल टैक्स प्लाजा के पास सूटकेस बाहर फेंक कर महिला तथा बच्चे को धक्का देकर नीचे उतरने के बाद लुटेरे बोलेरो को घुमाकर गोपालगंज की तरफ फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर राहगीरों ने इसकी सूचना थावे थाना को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर महिला को थाने पर लाई। लुटेरों की शिकार बनी महिला ने बताया कि उसके सूटकेस में चार सोने का चेन, कान का झुमका, अंगूठी, हथशिकर, पायल सहित पांच हजार रुपया था। जिससे बोलेरो सवार लुटेरों ने लूट लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर थावे थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि घटना उचकागांव थाना क्षेत्र में हुई है। इसकी सूचना उचकागांव थाना पुलिस को दे दी गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। बाइक की डिक्की तोड़ उचक्कों ने उड़ाया 70 हजार रुपया

संवाद सूत्र, कटेया( गोपालगंज ) : कटेया नगर स्थित एक निजी क्लीनिक के सामने खड़ी एक बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने उसमें रखे गए 70 हजार रुपया उड़ा लिया। इस घटना को लेकर बाइक मालिक के आवेदन पर अज्ञात उचक्कों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के प्रसिद्धनाथ गांव निवासी दयाशंकर मिश्र का कटेया नगर में सि्िथत भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में बैंक खाता है। बुधवार को ये अपनी बीमार पुत्री के साथ रुपया निकालने बैंक पहुंचे। बैंक से 70 हजार रुपया निकाल कर उसे बाइक की डिक्की में रख ये अपनी पुत्री के साथ उसे दिखाने एक निजी क्लीनिक पर पहुंचे। क्लीनिक के बाहर अपनी बाइक खडी कर ये चिकित्सक के पास चले गए। इसी बीच उचक्कों ने क्लीनिक के बाहर खड़ी इनकी बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे गए 70 हजार रुपया, स्टेट बैंक व सहकारिता बैंक का चेक बुक, पैन कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात चुरा कर फरार हो गए। चिकित्सक से अपनी बेटी को दिखाने के बाद बाइक के पास पहुंचने पर उन्हें इस घटना की जानकारी हुई। बाइक मालिक के आवेदन पर अज्ञात उचक्को के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी