ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में मारी टक्कर पूíणया जा रहे छह प्रवासी घायल

बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप एनएच 28 पर एक ट्रक ने एक जुगाड़ गाड़ी को टक्कर मार दी इस हादसे में जुगाड़ गाड़ी पर बैठकर अपने घर जा रहे छह प्रवासी घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 09:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2020 06:10 AM (IST)
ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में मारी टक्कर पूíणया जा रहे छह प्रवासी घायल
ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में मारी टक्कर पूíणया जा रहे छह प्रवासी घायल

बरौली (गोपालगंज) । बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप एनएच 28 पर एक ट्रक ने एक जुगाड़ गाड़ी को टक्कर मार दी इस हादसे में जुगाड़ गाड़ी पर बैठकर अपने घर जा रहे छह प्रवासी घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में भर्ती कराया। जहां एक घायल की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जुगाड़ गाड़ी को टक्कर मारने के बाद ट्रक सहित चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से जुगाड़ गाड़ी पर बैठकर आधा दर्जन प्रवासी अपने घर पूíणया जा रहे थे। शुक्रवार की देर शाम ये लोग बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप पहुंचे थे कि तभी एनएच 28 पर एक ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मार दी। इस हादसे में जुगाड़ गाड़ी पर सवार पूíणया जिले के वेलापुर दरगाह टोला निवासी राहुल कुमार, नवीन कुमार मंडल, गोविद मंडल, संतोष मंडल, संजू देवी तथा पांच वर्षीय आंचल कुमारी घायल हो गई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरौली में भर्ती कराया। जहां घायल राहुल कुमार की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि जुगाड़ गाड़ी को टक्कर मारने के बाद ट्रक सहित चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी