सिवान के चिकित्सकों ने बढ़ाए मदद के हाथ, गोपालगंज के सीएस को दिए 100 पीपीई किट

कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में अब लोग मदद का हाथ बढ़ाने लगे हैं। शुक्रवार को सदर अस्पताल पहुंचे सिवान के चिकित्सक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने स्वास्थ्य महकमा को एक हजार पीपीई किट प्रदान किया है। इससे कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों को पीपीई किट की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह किट सदर अस्पताल तथा जिले में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में मरीजों की दिन रात देखभाल में लगे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:04 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:04 PM (IST)
सिवान के चिकित्सकों ने बढ़ाए मदद के हाथ, गोपालगंज के सीएस को दिए 100 पीपीई किट
सिवान के चिकित्सकों ने बढ़ाए मदद के हाथ, गोपालगंज के सीएस को दिए 100 पीपीई किट

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में अब लोग मदद का हाथ बढ़ाने लगे हैं। शुक्रवार को सदर अस्पताल पहुंचे सिवान के चिकित्सक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने स्वास्थ्य महकमा को एक हजार पीपीई किट प्रदान किया है। इससे कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों व चिकित्सकों को पीपीई किट की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा। यह किट सदर अस्पताल तथा जिले में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर में मरीजों की दिन रात देखभाल में लगे चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा।

डीपीएम धीरज कुमार ने बताया कि सिवान के हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ रामेश्वर कुमार तथा बैजनाथ सिंह ने शुक्रवार को सिविल सर्जन के कार्यालय में पहुंच कर वरीय उप समाहर्ता राहुल सिन्हा तथा सिविल सर्जन डॉ. योगेंद्र महतो को एक हजार पीपीई किट दिया। इस दौरान डॉ. रामेश्वर कुमार ने जिला पदाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी से फोन पर बात कर कोरोना के खिलाफ चल रही जंग में हर संभव सहायता उपलब्ध कराने की बात भी कही। डॉ. रामेश्वर कुमार ने बताया कि जरुरत पड़ने पर और पीपीई किट उपलब्ध कराया जाएगा।

शहर में दवा की दो दुकानों पर छापेमारी जासं, गोपालगंज : शहर के पुरानी चौक मोहल्ला स्थित दो दवा की दुकानों में दवा की कालाबाजारी करने की सूचना पर सदर एसडीओ के नेतृत्व में ड्रग इंस्पेक्टर ने छापेमारी की। इस दौरान ड्रग इंस्पेक्टर ने दवा के स्टॉक का मिलान किया। सदर एसडीओ उपेंद्र पाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के बीच कुछ दवा दुकानदारों द्वारा आवश्यक दवाइयों की कालाबाजारी करने की सूचना मिलने के बाद शहर के पुरानी चौक में दो दवा की दुकानों में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान ड्रग इंस्पेक्टर निर्भय कुमार गुप्ता दवा के स्टॉक का मिलान किया। छापेमारी के दौरान सदर एसडीपीओ नरेश पासवान सहित कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी