गोपालगंज में लोहे की बेंच पर बैठकर भूंजा खा रहे दो भाइयों को लगा करंट, एक की मौत

थावे बाजार के स्टेशन रोड में अपनी साइकिल की दुकान के आगे लोहे की बेंच पर बैठे दो भाई करंट की चपेट में आ गए। दोनों भूंजा खा रहे थे। इसी दौरान शार्ट सर्किट से बेंच में करंट दौड़ गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 04:26 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jul 2021 04:26 PM (IST)
गोपालगंज में लोहे की बेंच पर बैठकर भूंजा खा रहे दो भाइयों को लगा करंट, एक की मौत
गोपालगंज में लोहे की बेंच पर बैठकर भूंजा खा रहे दो भाइयों को लगा करंट, एक की मौत

संवाद सूत्र, थावे(गोपालगंज): थावे बाजार के स्टेशन रोड में अपनी साइकिल की दुकान के आगे लोहे के बेंच पर बैठकर भूंजा खा रहे दो भाई करंट की चपेट में आ गए। सीलिग फैन में शार्ट सर्किट होने के कारण बेंच में बिजली दौड़ गई थी। मौके पर दोनों भाई अचेत हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग दोनों भाइयों को सदर अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने एक भाई को मृत घोषित कर दिया। दूसरे भाई का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

बताया जाता है कि विदेशी टोला निवासी 30 वर्षीय मनंजय कुमार गुप्ता की थावे बाजार के स्टेशन रोड में साइकिल की दुकान है। मंगलवार की देर शाम मनंजय कुमार गुप्ता अपने भाई धनंजय कुमार के साथ अपनी साइकिल की दुकान के आगे लोहे के बेंच पर बैठकर भूजा खा रहे थे। इसी दौरान दुकान में लगे सिलिग फैन में शार्ट सर्किट के कारण पूरे दुकान सहित लोहे के बेंच में करंट दौड़ गई। जिससे करंट लगने से दोनों भाई अचेत हो गए। इस घटना के बाद आसपास के लोग दोनों भाइयों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मनंजय कुमार गुप्ता को मृत घोषित कर दिया। इनके भाई धनंजय कुमार का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। करंट लगने से युवक की मौत होने से विदेशी टोला का माहौल गमगीन हो गया है। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का सांत्वना देने के लिए घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। अपने पति की मौत होने की जानकारी मिलते ही प्रियंका देवी दहाड़ मारकर बेसुध हो गईं। इनके तीन बेटी व एक पुत्र है। बड़ी बेटी सात साल तथा पुत्र पांच साल का है। स्वजनों के चित्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे लोगों की भी आंखें नम हो गईं।

---------------

थावे की घटना

- सीलिग फैन में शार्ट सर्किट होने से बेंच में प्रवाहित हो गया करंट

- जख्मी दूसरे भाई का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

chat bot
आपका साथी