गोपालगंज में शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, चार बाइक जब्त

उत्पाद विभाग की टीम ने अलग अलग जगहों पर वाहन जांच अभियान चलाकर शराब लेकर जा रहे सात धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान चार बाइक जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से पूछताछ करने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 08:44 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 08:44 PM (IST)
गोपालगंज में शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, चार बाइक जब्त
गोपालगंज में शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार, चार बाइक जब्त

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : उत्पाद विभाग की टीम ने अलग अलग जगहों पर वाहन जांच अभियान चलाकर शराब लेकर जा रहे सात धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान चार बाइक जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से पूछताछ करने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को सूचना मिली कि बाइक से शराब लेकर कुछ धंधेबाज यूपी से बिहार की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना के आधार पर उत्पाद अधीक्षक ने उत्पाद विभाग की टीम को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस निर्देश के बाद कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा के समीप पहुंची उत्पाद विभाग की टीम एनएच 27 पर वाहनों को रोककर जांच करने लगी। इसी दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने 74 बोतल शराब लेकर आ रहे नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी रंजीत कुमार महतो व सुजीत कुमार महतो को गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान ही 57 बोतल शराब के साथ मोतिहारी जिले के चकिया निवासी मोहम्मद अजीम व अनिल राय को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव के समीप वाहन जांच अभियान चलाकर मोतिहारी जिले के छितौनी गांव निवासी दिवाकर पाण्डेय व डूमरा गांव निवासी नितेश कुमार पाण्डेय को 35 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। बरौली थाना क्षेत्र के बढ़ेया गांव के समीप भी उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच अभियान चलाकर महम्मदपुर थाना क्षेत्र के झझवा पकड़ी गांव निवासी अमित प्रसाद को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। इस अभियान के दौरान चार बाइक भी जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार को उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी