दो घरों से नकदी व जेवरात सहित लाखों की संपत्ति चोरी

गोपालगंज कटेया थाना क्षेत्र के गौरा काशीराम टोला गांव में चोरों ने शनिवार की रात दो घर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:43 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:43 PM (IST)
दो घरों से नकदी व जेवरात सहित लाखों की संपत्ति चोरी
दो घरों से नकदी व जेवरात सहित लाखों की संपत्ति चोरी

गोपालगंज : कटेया थाना क्षेत्र के गौरा काशीराम टोला गांव में चोरों ने शनिवार की रात दो घरों से नकदी व जेवरात सहित लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद चोर भाग निकलने में सफल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन की। इधर चोरी की घटनाओं के बाद संबंधित गांव के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के गौरा काशीराम टोला निवासी अखिलेश्वर तिवारी के परिवार के सभी सदस्य खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे मे सोने चले गए। इसी बीच घर के समीप स्थित आम के पेड़ के सहारे चोर उनकी मकान की छत पर चढ़ गए। बाद में सीढ़ी से होकर चोर उनके मकान के अंदर प्रवेश कर गए तथा कमरे के अंदर रखे गए एक ट्रंक के अलावा अटैची, बैग आदि में रखा साड़ी, कपड़ा, सोने की चेन, अंगूठी, आदि सोने एवं चांदी के आभूषण तथा नकदी की चोरी कर ली। इस घटना के बाद चोरों ने इनके बगल में रमेश तिवारी के घर में घुसकर इनके घर मे रखे चार पेटी एवं एक बैग में रखे कपड़ा सहित सोने एवं चांदी का आभूषण की चोरी कर ली। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर आसानी से भाग निकले।

प्रसिद्धनाथ में सेंध लगाकर एक घर में चोरी

कटेया (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र के प्रसिद्धनाथ गांव में चोरों ने जंगी भगत के घर में सेंध काटकर शनिवार कर रात घर में रखे कपड़ा, चांदी के आभूषण एवं पांच हजार रुपए नकदी सहित हजारों रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। स्थानीय चौकीदार के माध्यम से पीड़ित परिवार के लोगो ने इसकी सूचना कटेया पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी