गोपालगंज के बंजरिया गांव में आग लगने से लाखों की संपत्ति जली

कुचायकोट थाना क्षेत्र के डोमन बंजरिया गांव में रविवार को अचानक आग लग जाने से एक घर में रखी गई लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस घटना में एक बाइक भी जल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड के वाहन ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:42 PM (IST)
गोपालगंज के बंजरिया गांव में आग लगने से लाखों की संपत्ति जली
गोपालगंज के बंजरिया गांव में आग लगने से लाखों की संपत्ति जली

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के डोमन बंजरिया गांव में रविवार को अचानक आग लग जाने से एक घर में रखी गई लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस घटना में एक बाइक भी जल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड के वाहन ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के बनतैल पंचायत अंतर्गत डोमन बंजरिया गांव में राजेंद्र पाल के घर में रविवार को दोपहर बाद अचानक बिजली के शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जबतक लोग कुछ समझ पाते आग की तेज लपटें उठने लगी। गांव के लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग तेजी से फैलने लगा। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना कुचायकोट थाने की पुलिस को दी। कुछ ही देर में कुचायकोट थाने की पुलिस फायर बिग्रेड के वाहन के साथ मौके पर पहुंच गई तथा आग पर काबू पाया। तबतक राजेंद्र पाल के घर में रखे गए लाखों रुपये के कीमती सामान व बाइक जलकर राख हो गई।

इनसेट

कटेया में आग लगने से ढाई बीघा में लगी गेहूं की फसल जली

कटेया (गोपालगंज) : कटेया थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर रविवार को हुई अगलगी की घटना में करीब ढाई बीघा गेहूं सहित हजारों मूल्य के पेड़ जलकर राख हो गए। ग्रामीणों के काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में अचानक आग लग गई। इस घटना में हजारों की संपत्ति जलने की सूचना है। इसके बाद दुबे पचमवा गांव में आग लग जाने से बांस का कोड जलकर राख हो गया। तीसरी घटना कटेया नगर स्थित पुराने अस्पताल के समीप हुई। जहां आग में नगर के रामाकांत राम, बलिस्टर राम एवं बच्चा शर्मा के खेत में लगी करीब ढाई बीघा गेहूं जलकर राख हो गई।

chat bot
आपका साथी