गोपालगंज के महम्मदपुर में घर का ताला तोड़कर पांच लाख की संपत्ति

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर मोड़ के समीप सोमवार की रात चोरों ने दो घरों का ताला तोड़ कर घर के अंदर रखे गए करीब पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:09 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:09 PM (IST)
गोपालगंज के महम्मदपुर में घर का ताला तोड़कर पांच लाख की संपत्ति
गोपालगंज के महम्मदपुर में घर का ताला तोड़कर पांच लाख की संपत्ति

संवाद सूत्र, सिधवलिया : महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर मोड़ के समीप सोमवार की रात चोरों ने दो घरों का ताला तोड़ कर घर के अंदर रखे गए करीब पांच लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई।

बताया जाता है कि महम्मदपुर मोड़ पर स्थित राधा कांत प्रसाद के घर का ताला तोड़कर घर के बरामदे में रखी जनरल स्टोर की करीब दो लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोरों ने पड़ोस में किराए के मकान में रह रहे सेंट्रल बैंक महम्मदपुर के शाखा प्रबंधक सतीश कुमार कमरे का घुसकर दो लाख नगदी, मोबाइल, कपड़ा व बर्तन सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। चोरी की बढ़ती घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।

इनसेट

तीन दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

संसू., सिधवलिया : सिधवलिया रेलवे स्टेशन रोड के पास स्थित तीन दुकानों का ताला तोड़ उसमें रखे नगदी और हजारों रुपए सामान की चोरी कर ली गई। बताया जाता है कि सिधवलिया स्टेशन रोड स्थित दुकान के दुकानदार भगवान प्रसाद, जगना साह व अशोक साह सोमवार की रात अपनी अपनी दुकान बंद कर अपने घर चले गए। इसी बीच अज्ञात चोरों ने तीनों दुकानों का बारी-बारी से ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामला दर्ज कर अपराधियों की पहचान में जुटी है।

chat bot
आपका साथी