गोपालगंज में इंस्पेक्टर व क्लर्क के घर से दस लाख की संपत्ति की चोरी

दोनों घरों का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम शादी समारोह में भाग लेने गए थे दोनों परिवार के सभी सदस्य।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:08 PM (IST)
गोपालगंज में इंस्पेक्टर व क्लर्क के घर से दस लाख की संपत्ति की चोरी
गोपालगंज में इंस्पेक्टर व क्लर्क के घर से दस लाख की संपत्ति की चोरी

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के स्टेशन रोड में शनिवार की रात आईटीबीपी के इंस्पेक्टर व निबंधन विभाग के क्लर्क के घर का ताला तोड़कर चोरों ने घर के अंदर रखे गए नकदी सहित दस लाख रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह जांच करने पहुंची पुलिस पीड़ित पक्ष का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि स्टेशन रोड निवासी आईटीबीपी के इंस्पेक्टर शशि कांत प्रसाद के घर के सभी सदस्य एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। इसी बीच अज्ञात चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर घर के अंदर रखे गए बीस हजार रुपये नकदी व करीब तीन लाख रुपये का जेवर व अन्य सामानों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद चोरों ने स्टेशन रोड निवासी खगड़िया जिले में निबंधन कार्यालय में क्लर्क के पद पर कार्यरत ईश्वर चन्द श्रीवास्तव के घर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। उस वक्त ईश्वर चन्द श्रीवास्तव के परिवार के सदस्य भी एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए थे। चोरों ने उनके घर से 50 हजार रुपये नकदी, चार लाख रुपये के जेवर व अन्य सामानों की चोरी कर ली। चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की सुबह नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए तथा दोनों घरों में हुई चोरी की घटना की जांच पड़ताल करने के बाद पीड़ितों का बयान दर्ज कर किया। नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि स्टेशन रोड में दो घरों में हुई चोरी की घटना के बाद पुलिस अज्ञात चोरों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है। जल्द ही चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात चोरों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी