गोपालगंज में गैस एजेंसी पर फायरिग करने वाले अपराधियों का नहीं मिला सुराग

एक घायल कर्मी के जांघ का ऑपेरशन कर निकाली गई गोली एक घायल कर्मी के पेट में फंसी है दो गोली लखनऊ रेफर।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:32 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:32 PM (IST)
गोपालगंज में गैस एजेंसी पर फायरिग करने वाले अपराधियों का नहीं मिला सुराग
गोपालगंज में गैस एजेंसी पर फायरिग करने वाले अपराधियों का नहीं मिला सुराग

संवाद सूत्र, उचकागांव(गोपालगंज) : उचकागांव थाना क्षेत्र के अमठा भुवन गांव स्थित उचकागांव इंडेन गैस एजेंसी में बुधवार की शाम अपराधियों की फायरिग में गोली लगने से घायल तीन कर्मियों में से एक कर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इस कर्मी के पेट में फंसी दो गोली नहीं निकाली जा सकी है। घायल कर्मी की हालत चिताजनक देख चिकित्सकों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। वहीं दूसरे घायल कर्मी के जांघ में फंसी गोली को चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर निकाल दिया है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। इस बीच गैस एंजेंसी पर फायरिग कर तीन कर्मियों को गोली मारने वाले अपराधियों की धर पकड़ के लिए पुलिस बुधवार की पूरी रात विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी करती रही। अब तक पुलिस को अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है।

थावे थाना क्षेत्र के वेदुटोला गांव निवासी भाजपा नेता सुदामा मांझी की अमठा भुवन गांव स्थित उचकागांव इंडेन गैस एजेंसी पर बुधवार की शाम दो बाइक पर पहुंचे पांच अपराधी कार्यालय में घुस गए तथा कैश लूटने का प्रयास करने लगे। इसका कर्मियों ने विरोध किया तो हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। इसमें तीन कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गए। इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी अंधाधुंध फायरिग करते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद घायल तीनों कर्मियों को अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। वहां दवनापट्टी गांव निवासी आमिर हुसैन के इलाज के बाद डॉक्टरों ने देर रात घर जाने की अनुमति दे दी। वहीं हथुआ थाने के अहिरौली गांव निवासी धीरेंद्र बैठा तथा मीरगंज थाना क्षेत्र के यादव पिपरा गांव निवासी अनिरुद्ध यादव को अनुमंडलीय अस्पताल से सदर अस्पताल तथा यहां से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। धीरेंद्र बैठा की जांघ में फंसी गोली ऑपरेशन कर निकाल दी गई है। अनिरुद्ध यादव की हालत चिताजनक बनी हुई है। उनके पेट में दो गोली फंसी हुई है। उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज से लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इनसेट

एजेंसी के सीसी कैमरे का नहीं निकल सका फुटेज उचकागांव (गोपालगंज) : अमठा भुवन गांव स्थित उचकागांव इंडेन गैस एजेंसी में बुधवार की देर शाम लूटपाट करने पहुंचे अपराधियों की फायरिग में तीन कर्मियों के घायल होने के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस वारदात की सूचना मिलने पर रात में गैस एजेंसी पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने भी घटनास्थल की जांच की। इस वारदात के बाद पुलिस को उम्मीद थी कि गैस एजेंसी पर लगाए गए सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर वह अपराधियों की पहचान कर लेगी। पुलिस को सीसी कैमरे का फुटेज नहीं मिल सका है। इससे पुलिस को काफी निराशा हाथ लगी है। एजेंसी के कार्यालय के बाहर सीसी कैमरा तो लगा हुआ है, लेकिन काफी दिन पहले उसके मॉनिटर में खराबी होने के कारण मॉनिटर को निकाल कर रख दिया गया था। गुरुवार की देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार तथा मीरगंज इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह ने एक टेक्नीशियन को बुलाकर सीसी कैमरे की जांच कराई तो उसके हार्ड डिस्क में खराबी पाई गई। इस दौरान टेक्नीशियन की जांच में पाया गया कि कैमरे द्वारा काफी दिनों से फुटेज रिकॉर्ड नहीं किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी