चनावे मंडलकारा में तलाशी में मोबाइल-सिम बरामद

संवाद सूत्र थावे(गोपालगंज) विधानसभा चुनाव को देखते हुए चनावे मंडलकारा में बंद कैदियों की जेल प्रशासन ने निगरानी बढ़ा दी है। जेल में आपत्तिजनक सामान नहीं पहुंचे इसको लेकर जेल प्रशासन ने रविवार की शाम नंबर बंदी के समय चनावे मंडलकारा में तलाशी अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान जेल से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया। इस मामले में जेल उपाधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने अज्ञात कैदियों के खिलाफ थावे थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:35 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:35 PM (IST)
चनावे मंडलकारा में तलाशी में मोबाइल-सिम बरामद
चनावे मंडलकारा में तलाशी में मोबाइल-सिम बरामद

संवाद सूत्र, थावे(गोपालगंज) : विधानसभा चुनाव को देखते हुए चनावे मंडलकारा में बंद कैदियों की जेल प्रशासन ने निगरानी बढ़ा दी है। जेल में आपत्तिजनक सामान नहीं पहुंचे, इसको लेकर जेल प्रशासन ने रविवार की शाम नंबर बंदी के समय चनावे मंडलकारा में तलाशी अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान जेल से एक मोबाइल फोन और एक सिम कार्ड बरामद किया गया। इस मामले में जेल उपाधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने अज्ञात कैदियों के खिलाफ थावे थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने जेल प्रशासन को चनावे मंडलकारा में बंद कैदियों की निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया है। जिला प्रशासन के निर्देश के बाद रविवार की शाम नंबर बंदी के समय जेल प्रशासन ने जेल के खण्ड संख्या तीन के सभी वार्डों तथा खण्ड परिसर की गहन तलाशी अभियान चलाया। एक घंटे तक चले तलाशी अभियान के दौरान खण्ड तीन की पश्चिमी दीवार के पास से एक मोबाइल तथा शौचालय के पास से एयरटेल का एक सिम बरामद किया गया। इस मामले में जेल उपाधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने थावे थाना में अज्ञात कैदियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी