गोपालगंज में छत की ढलाई में लगे राजमिस्त्री की करंट से मौत

शहर के कमला राय कालेज रोड में एक मकान की छत की ढलाई में लगे राजमिस्त्री की मौत हो गई। मौत के बाद ठीकेदार मौके से फरार हो गया। स्वजनों ने सदर अस्पताल में हंगामा किया। मुआवजे की मांग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 05:26 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 05:26 PM (IST)
गोपालगंज में छत की ढलाई में लगे राजमिस्त्री की करंट से मौत
गोपालगंज में छत की ढलाई में लगे राजमिस्त्री की करंट से मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के कमला राय कालेज रोड में एक मकान की छत की ढलाई करने के दौरान एक राजमिस्त्री ऊपर से गुजर रहे 11 हजार वोल्ट के विद्युत तार के संपर्क में आ गए। जिससे करंट लगने से राजमिस्त्री अचेत हो गए। घटना के बाद ठीकेदार तथा मजदूरों ने राजमिस्त्री को सदर अस्पताल ले गए। जहां कुछ देर बाद ही राजमिस्त्री की मौत हो गई। इस बीच ठीकेदार अस्पताल से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे स्वजनों ने मुआवजा देने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत करने के बाद राजमिस्त्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के ेलिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के बलुआ टोला निवासी रजाक अंसारी के पुत्र शहाबुद्दीन अंसारी राजमिस्त्री का काम करते थे। रविवार को राजमिस्त्री शहाबुद्दीन अंसारी शहर के कमला राय कालेज रोड में एक मकान की छत की ढलाई कर रहे थे। शाम को छत की ढलाई करते समय ये ऊपर से गुजर रहे 11 वोल्ट के विद्युत तार के संपर्क में आ गए। जिससे करंट लगने से राजमिस्त्री अचेत होकर गिर पड़े। आनन फानन में ठीकेदार तथा मजदूरों ने राजमिस्त्री को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कुछ देर बाद ही राजमिस्त्री शहाबुद्दीन अंसारी की मौत हो गई। इसी बीच ठीकेदार अस्पताल से फरार हो गए। इसी बीच इस घटना की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल में स्वजनों तथा ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। राजमिस्त्री की मौत होने की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित स्वजन मुआवजा देने की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्व्जनों को समझा कर शांत करा दिया। स्वजनों के शांत होने के बाद पुलिस ने राजमिस्त्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। राजमिस्त्री की मौत से बलुआ टोले का माहौल गमगीन हो गया है।

---------------------

- घटना के बाद भाग गया ठीकेदार, लोगों ने मुआवजा के लिए किया हंगामा

- हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आ गए थे राजमिस्त्री

chat bot
आपका साथी