गोपालगंज में दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्या

जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव में दहेज के लिए रविवार को एक विवाहिता की ससुराल वालों ने पीटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 10:05 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 10:05 PM (IST)
गोपालगंज में दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्या
गोपालगंज में दहेज के लिए विवाहिता की पीटकर हत्या

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव में दहेज के लिए रविवार को एक विवाहिता की ससुराल वालों ने पीटकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के बाबू विशुनपुर गांव निवासी सुनील साह की शादी पांच साल पूर्व नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी मनीषा देवी के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा दहेज में तीन लाख नकदी व बाइक की मांग करते थे। लेकिन विवाहिता मनीषा देवी के पिता व भाई पैसा देने में समक्ष नहीं थे। जिसको लेकर कई बार पंचायती भी हुई। इस दौरान ससुराल वालों ने मनीषा देवी रविवार की सुबह घर के एक कमरे में बंद करने के बाद लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच कर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने बताया कि विवाहिता की हत्या मामले में पुलिस मृतका के पिता व भाई को थाने में बुलाकर घटना की जानकारी ले रही है। उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी