परीक्षा देकर लौट रहे दो युवकों से नकदी छीनी

मेडिकल की परीक्षा देकर घर लौट रहे दो युवकों को मारपीट कर घायल करने के बाद अपराधियों ने उनके पास मौजूद नकदी तथा मोबाइल सेट सहित कई कीमती सामानों को छीन लिया। घटना के बाद दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:57 PM (IST)
परीक्षा देकर लौट रहे दो युवकों से नकदी छीनी
परीक्षा देकर लौट रहे दो युवकों से नकदी छीनी

गोपालगंज। मेडिकल की परीक्षा देकर घर लौट रहे दो युवकों को मारपीट कर घायल करने के बाद अपराधियों ने उनके पास मौजूद नकदी तथा मोबाइल सेट सहित कई कीमती सामानों को छीन लिया। घटना के बाद दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के मगौली गांव के मिथुन कुमार ¨सह अपने दोस्त सिवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के दुघड़ा गांव के निवासी देवेंद्र कुमार के साथ बेतिया में मेडिकल की परीक्षा देने के लिए गए थे। परीक्षा देने के बाद दोनों युवक वापस अपने घर लौटने के क्रम में महम्मदपुर थाना क्षेत्र के देवकुली पहुंचे। बताया जाता है कि देवकुली में ही दोनों युवकों को कुछ अपराधियों ने रोक लिया तथा उनके पास मौजूद 3500 रुपये नकदी, दो मोबाइल सेट, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड तथा अन्य कागजातों को छीन लिया। इस बीच युवकों के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में मिथुन कुमार ¨सह के बयान पर थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी