पत्नी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद कैदी की अस्पताल में मौत

गोपालगंज अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद एक कैदी की अस्पताल में मौत हो ग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Aug 2021 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 11:23 PM (IST)
पत्नी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद कैदी की अस्पताल में मौत
पत्नी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद कैदी की अस्पताल में मौत

गोपालगंज : अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में जेल में बंद एक कैदी की अस्पताल में मौत हो गई। इस कैदी की तबीयत बिगड़ने पर जेल प्रशासन ने इसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। कैदी की मौत होने की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद कैदी के शव को उसे स्वजनों को सौंप दिया गया।

बताया जाता है कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर पिपरा गांव निवासी धनेश राम को पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में एक साल पहले गिरफ्तार कर चनावे जेल भेज दिया था। तब ये यह जेल में बंद था। इस बीच एक माह पहले कैदी धनेश राम की तबीयत बिगड़ने पर जेल प्रशासन ने इसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जांच में यह सामने आया कि धनेश राम कैंसर से पीड़ित है। इसका इलाज सदर सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में चल रहा था। इसी बीच सोमवार को इलाज के दौरान कैदी धनेश राम की मौत हो गई। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने कैदी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद स्वजनों को कैदी का शव सौंप दिया गया।

हसनपुर अहीर टोली में युवक को कमरे में बंद कर पीटने के बाद सड़क पर फेंका

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : सिधवलिया थाना क्षेत्र के हसनपुर अहीर टोली में रविवार की देर शाम बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के बाद कुछ लोगों ने एक युवक को उसके दरवाजे से उठाकर एक कमरे में बंद कर उसकी तीन घंटे तक जमकर पिटाई की। इसके बाद युवक को बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया। युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि हसनपुर अहीर टोली निवासी अवधेश कुमार यादव के घर के बच्चों से उनके पड़ोस के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद को लेकर दोनों पक्ष के लोगों के बीच मारपीट हुई। मारपीट के बाद अवधेश कुमार यादव को उनके दरवाजे से उठाकर जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने के बाद कुछ लोगों ने इन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करने के बाद तीन घंटे तक युवक की पिटाई की गई। जिससे यह बेहोश हो गया। युवक के बेहोश होने के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे स्वजनों ने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी