बिहार में RJD नेता के घर में घुसकर माता-पिता व भाई की हत्या, JDU MLA समेत चार पर आरोप

गोपालगंज में रविवार की शाम आरजेडी नेता के घर पर हमला कर उनके माता-पिता व भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। घटना को लेकर जेडीयू विधायक सहित चार के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 07:52 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 01:40 PM (IST)
बिहार में RJD नेता के घर में घुसकर माता-पिता व भाई की हत्या, JDU MLA समेत चार पर आरोप
बिहार में RJD नेता के घर में घुसकर माता-पिता व भाई की हत्या, JDU MLA समेत चार पर आरोप

गोपालगंज, जेएनएन। बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदात हुई है। हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने रविवार की शाम घर के बाहर बैठे राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता जेपी चौधरी और उनके स्‍वजनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से उनके माता-पिता ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, एक भाई की सोमवार की सुबह पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) में मौत हो गई। घायल आरजेडी नेता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। उनके बयान पर कुचायकोट के जनता दल यूनाइटेड विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व पुत्र जिला पार्षद मुकेश पांडेय के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है।

दो बाइक पर सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार हथुआ थाना के रूपनचक गांव निवासी आरजेडी नेता जेपी चौधरी अपने पिता महेश चौधरी, मां संकेतिया देवी और भाई शांतनु चौधरी के साथ घर के बाहर बैठे थे। शाम करीब छह बजे दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। घटना में 70 वर्षीय महेश चौधरी तथा उनकी पत्नी संकेतिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, शांतनु चौधरी ने सोमवार की सुबह पीएमसीएच में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। वहीं आरजेडी नेता जेपी चौधरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

इलाज के दौरान भाई की मौत, आरजेडी नेता की हालत गंभीर

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी गोली चलाते हुए भाग निकले। आसपास के लोगों ने घायल जेपी चौधरी तथा शांतनु चौधरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल शांतनु चौधरी की हालत गंभीर देखकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। आरजेडी नेता की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है।

घायल आरजेडी नेता के बयान पर एफआइआर दर्ज

घायल आरजेडी नेता के बयान पर कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व पुत्र जिला पार्षद मुकेश पांडेय के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है। एक अन्‍य अज्ञात को भी आरोपित बनाया गया है। घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। आरजेडी जिला अध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि जेपी यादव कुछ महीने पहले पार्टी में शामिल हुए थे।

chat bot
आपका साथी