गोपालगंज में नवादा ने छितौना को हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा

मांझा प्रखंड की कर्णपुरा पंचायत के रुपनछाप गांव के खेल मैदान में चल रहे यूथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच बरौली प्रखंड के नवादा गांव तथा छितौना की टीम के बीच खेला गया। नवादा की टीम ने छितौना को पांचवे राउंड में हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 09:12 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 09:12 PM (IST)
गोपालगंज में नवादा ने छितौना को हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा
गोपालगंज में नवादा ने छितौना को हराकर शील्ड पर जमाया कब्जा

संवाद सूत्र, मांझा(गोपालगंज) : मांझा प्रखंड की कर्णपुरा पंचायत के रुपनछाप गांव के खेल मैदान में चल रहे यूथ वॉलीबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मैच बरौली प्रखंड के नवादा गांव तथा छितौना की टीम के बीच खेला गया। नवादा की टीम ने छितौना को पांचवे राउंड में हराकर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। युवा क्लब के तत्वाधान में बुधवार को खेले गए फाइनल मैच में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। पांच राउंड तक चले इस मैच में नवादा की टीम ने पहला दो राउंड को जीत लिया। लेकिन, तीसरे तथा चौथे राउंड में छितौना की टीम नवादा पर भारी पड़़ी। पांचवे राउंड में नवादा की टीम ने छितौना की टीम को हरा कर तीन-दो से मैच जीत कर शील्ड पर कब्जा जमा लिया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि आरएम पब्लिक स्कूल के निदेशक विकास सिंह, कर्णपुरा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अवधेश प्रसाद, जिला परिषद के पूर्व सदस्य छोटेलाल प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया। मौके पर शाहिद अली, अब्दुल कुदुस, डॉ. फैज आलम, अबरे आलम, तबरेज आलम, अजहर इमाम, तनवीर, संजय श्रीवास्तव सहित काफी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

उद्धाटन मैच में गोपालगंज की टीम ने थावे को हराया संवाद सूत्र,कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट प्रखंड के इंदिरा गांधी शिवनाथ सिंह कॉलेज के मैदान में गुरुवार को प्रारंभ हुए कुचायकोट प्रीमियर लीग सीजन 2 के उद्घाटन मैच में गोपालगंज एसोसिएशन की टीम ने थावे को 7 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर गोपालगंज की टीम ने पहले गेंदबाजी का निर्णय किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी थावे की टीम 18 ओवरों में 94 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। थावे की तरफ से आर्यन ने 12 और बंटी ने 15 रनों का योगदान किया। गोपालगंज की टीम के तरफ से अंशु, राहुल, और आदित्य ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में उतरी गोपालगंज की टीम ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल करते हुए मैच को 7 विकेट से जीत लिया। इससे पूर्व उद्घाटन मैच के मुख्य अतिथि इंदिरा गांधी शिवनाथ सिंह कॉलेज के निदेशक चंद्रमणि सिंह और अमरेंद्र दुबे ने फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया। इस मौके पर मनोज कुमार , अजय कुमार, मनीष कुमार सिंह , अभिमन्यु सिंह समेत तमाम दर्शक मौजूद रहे। मैच में अंपायर की भूमिका में अशरफ अली, देवा तथा कमेंटेटर अमृत राज गोलू और स्कोरर सौरभ गिरी रहे।

chat bot
आपका साथी