गोपालगंज में बाइक सवार युवक के सिर पर हथौड़ा से वार कर मार डाला

घटनास्थल से युवक की बाइक व एक चाकू बरामद जीन बाबा के स्थान के पास दिया गया वारदात को अंजाम पुलिस कर रही पड़ताल।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:54 PM (IST)
गोपालगंज में बाइक सवार युवक के सिर पर हथौड़ा से वार कर मार डाला
गोपालगंज में बाइक सवार युवक के सिर पर हथौड़ा से वार कर मार डाला

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप स्थित जीन बाबा के स्थान के पास बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक के सिर पर हथौड़ा से वार कर उसे मार डाला। शनिवार की सुबह जीन बाबा के स्थान के पास खेत में पड़े युवक को शव देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से युवक की बाइक तथा एक चाकू बरामद किया है। मृतक के स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी बाबूलाल सिंह के पुत्र 39 वर्षीय अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू शुक्रवार की देर शाम अपने घर से बाइक पर सवार होकर कहीं जाने के लिए निकले थे। लेकिन ये अपने घर वापस नहीं लौटे। घर नहीं लौटने पर स्वजन युवक की तलाश करने लगे। इसी बीच शनिवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप स्थित जीन बाबा के स्थान के पास खेत में ग्रामीणों ने खून से लथपथ एक युवक का शव पड़ा देखा। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। युवक के सिर पर हथौड़ा से वार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों के शिकार बने युवक की पहचान शहर के काली शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में किया गया। युवक का शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से युवक की बाइक तथा एक चाकू बरामद किया है। इस घटना को लेकर नगर इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक की हत्या उसके सिर पर हथौड़ा आदि से वार कर किया गया है। मृतक के स्वजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

इनसेट

युवक को मिल रही थी धमकी, भाई ने किया है प्रेम विवाह

गोपालगंज : बदमाशों के शिकार बने शहर के काली स्थान वार्ड संख्या 13 निवासी अनिल कुमार सिंह उर्फ गुड्डू को कुछ लोग कुछ समय से धमकी दे रहे थे। बताया जाता है कि अनिल कुमार सिंह के छोटे भाई ने एक युवती के साथ प्रेम विवाह किया है। छोटे भाई के प्रेम विवाह करने के बाद अनिल कुमार सिंह को कुछ लोग बार-बार धमकी दे रहे थे। इसी बीच शनिवार की रात युवक की चैनपट्टी गांव के समीप हत्या कर दी गई। नगर थाना के सब इंस्पेक्टर बीएन राय ने बताया कि मृतक के स्वजनों ने उनके भाई के प्रेम विवाह करे तथा इसके बाद बार बार कुछ लोगों द्वारा धमकी दिए जाने की जानकारी दी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रहते हुए मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी