क्लिनिक पर फायरिग मामले में चार दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला बाजार में चिकित्सक पर रंगदारी के लिए गोलीबारी की घटना हुए चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:26 PM (IST)
क्लिनिक पर फायरिग मामले में 
चार दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ
क्लिनिक पर फायरिग मामले में चार दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ

गोपालगंज। विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया ढाला बाजार में चिकित्सक पर रंगदारी के लिए गोलीबारी की घटना हुए चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। अपराधियों की गिरफ्तारी में हो रही देरी से जहां बाजार वासी चितित हैं, वहीं पीड़ित चिकित्सक व उनके परिवार के लोग भी घटना के बाद दहशत में है। हालांकि अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, पर अपराधी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं।

जानकारी के अनुसार एक जुलाई की शाम विशंभरपुर थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर सिपाया ढाला बाजार में प्राइवेट प्रैक्टिस करने वाले चिकित्सक डॉ. रामेश्वर प्रसाद के क्लीनिक सह आवास पर दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे चार अपराधियों ने चिकित्सक के चेंबर में घुसकर बीस लाख रुपए की रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने चिकित्सक के अपहरण की भी कोशिश की तथा हवाई फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए। घटना के अगले दिन बाजार के लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन भी किया। जिसके बाद विशंभरपुर पुलिस ने अपराधियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। अब जबकि घटना को बीते हुए चार दिन से अधिक का समय हो गया है, अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से बाजार के व्यवसायी चितित है। बाजार में व्यवसायी भले ही अपनी दुकानों को खोल रहे हों, पर दहशत के साए से उबर नहीं पा रहे हैं। पीड़ित चिकित्सक भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भयाक्रांत हैं। विशंभरपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस अपराधियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी