गोपालगंज में चोरी की तीन बाइक के साथ पांच वाहन चोर गिरफ्तार

नगर थाना क्षेत्र के बसडीला ब्रह्म स्थान के समीप पुलिस ने की छापेमारी गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ करने के बाद भेजा गया जेल।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 09:11 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 09:11 PM (IST)
गोपालगंज में चोरी की तीन बाइक के साथ पांच वाहन चोर गिरफ्तार
गोपालगंज में चोरी की तीन बाइक के साथ पांच वाहन चोर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के बसडीला ब्रह्म स्थान के समीप पुलिस ने छापेमारी कर वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को चोरी की तीन वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बुधवार को सभी आरोपित को को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

नगर थाना के इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चोरी की वाहन की खरीद ब्रिकी करने के लिए कुछ वाहन चोर गिरोह के सदस्य एकत्रित होकर चोरी की बाइक की मोल भाव कर रहे है। इस सूचना के बाद नगर थाने की पुलिस ने बसडीला ब्रह्म स्थान के पास छापेमारी कर चोरी की तीन बाइक के साथ वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में नगर थाना क्षेत्र के फतहा गांव निवासी प्रभु महतो का पुत्र उपेंद्र कुमार, मजीद खां का पुत्र एजाज खां, जमालुद्दिन मियां का पुत्र अमिर मियां व थावे थाना क्षेत्र के रामचन्द्रपुर गांव निवासी हरि नारायण राम का पुत्र अनिल कुमार व मुगल राम का पुत्र अखिलेश कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर गिरोह के सदस्यों के पास से बरामद हुई चोरी की बाइक में एक बाइक दो दिन पूर्व ही चोरी किया गया था। पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपितों से पूछताछ करने के बाद उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि वाहन चोर गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों को चिन्हित किया गया है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नगर थाना क्षेत्र के बसडीला ब्रह्म स्थान के समीप पुलिस ने की छापेमारी, गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ करने के बाद भेजा गया जेल।

chat bot
आपका साथी