युवक को गोली मारने के मामले में पांच पर प्राथमिकी, एक आरोपित गिरफ्तार

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव में गुरुवार की देर शाम भूमि विवाद में एक युवक को मारने पीटने के बाद गोली मार कर घायल करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:06 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:06 PM (IST)
युवक को गोली मारने के मामले में पांच पर प्राथमिकी, एक आरोपित गिरफ्तार
युवक को गोली मारने के मामले में पांच पर प्राथमिकी, एक आरोपित गिरफ्तार

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव में गुरुवार की देर शाम भूमि विवाद में एक युवक को मारने पीटने के बाद गोली मार कर घायल करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घायल युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। अन्य आरोपित फरार हो गए हैं। फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।

कटेया थाना क्षेत्र के टेर खेमराज गांव निवासी 21 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार यादव का अपने ही गांव के निवासी कुछ लोगों से जमीन संबंधित विवाद चल रहा है। गुरुवार की शाम धर्मेंद्र कुमार यादव शौच के लिए खेत की तरफ गया था। देर शाम खेत से लौटते समय कुछ लोगों ने इस गांव के निवासी मैनुद्दीन मियां के घर के पास युवक को घेर लिया तथा मारने पीटने लगे। युवक के चीखने चिल्लाने पर उसे बचाने पहुंचे भाई जितेंद्र यादव तथा बहन नीतू कुमारी के साथ भी मारपीट करने के बाद हमलावरों ने धर्मेंद्र यादव पर कट्टा से फायरिग कर दिया। दाहिने पैर में गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों तथा स्वजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल कटेया में भर्ती कराया। जहां युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर घायल युवक के भाई जितेंद्र यादव के बयान पर उनके ही गांव के निवासी ओसीयर यादव, राकेश यादव सहित पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित राकेश यादव को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी