धान की रोपनी करने गए किसान की गड्ढे में डूबने से मौत

थाना क्षेत्र के माणिपुर गांव के चंवर में धान की रोपनी करने गए एक किसान की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:23 PM (IST)
धान की रोपनी करने गए किसान 
की गड्ढे में डूबने से मौत
धान की रोपनी करने गए किसान की गड्ढे में डूबने से मौत

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के माणिपुर गांव के चंवर में धान की रोपनी करने गए एक किसान की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। किसान की मौत से माणिपुर गांव का माहौल गमगीन हो गया है।

बताया जाता है कि माणिपुर गांव निवासी स्वर्गीय गौरीशंकर ठाकुर के पुत्र 32 वर्षीय अनिल ठाकुर बुधवार की सुबह अपनी पत्नी कुंती देवी के साथ चंवर में स्थित खेत में धान की रोपनी करने गए थे। रोपनी के दौरान ही दोपहर में बारिश शुरू हो गई। तेज बारिश से बचने के लिए किसान अपनी पत्नी के साथ अपने घर लौटने लगे। इसी दौरान पैर फिसलने से किसान अनिल ठाकुर पानी भरे गड्ढे में गिर गए। बताया जाता है कि पानी भरे गड़्ढे में किसान के डूबने पर उनकी पत्नी शोर मचाने लगी। लेकिन आसपास कोई नहीं होने से मौके पर कोई समय से पहुंच नहीं सका। बाद में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसान को पानी भरे गड्ढे से निकाला। लेकिन तक तक उनकी मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। किसान की मौत से गांव का माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों के चीत्कार से ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गईं।

chat bot
आपका साथी