गोपालगंज में सीएसपी केंद्र में घुसकर 65 हजार रुपये लूटे

हथुआ बाजार में आइटीआइ के पास है सीएसपी पुलिस कर रही मामले की जांच।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 08:59 PM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 08:59 PM (IST)
गोपालगंज में सीएसपी केंद्र में घुसकर 65 हजार रुपये लूटे
गोपालगंज में सीएसपी केंद्र में घुसकर 65 हजार रुपये लूटे

जागरण टीम, गोपालगंज : हथुआ बाजार में आइटीआइ के समीप स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी केंद्र में घुस कर बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर 65 हजार रुपये लूट लिया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि मीरगंज स्टेशन रोड निवासी प्रीयेश कुमार हथुआ बाजार में आइटीआइ के पास बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी केंद्र चलाते हैं। अभी ये कोरोना संक्रमित हैं। सीएसपी केंद्र का काम हथुआ थाना क्षेत्र के मनीछापर गांव निवासी विशाल कुमार देख रहे हैं। शनिवार को विशाल कुमार सीएसपी केंद्र पर बैठे थे। तभी दो बाइक पर सवार चार युवक वहां पहुंचे गए। वहां पहुंचने के बाद हेलमेट लगाए युवक सीएसपी केंद्र में घुस गए तथा हथियार के बल पर विशाल कुमार के पास मौजूद 65 हजार रुपये लूट कर युवक फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

हाईवे पर वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की मौत संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरिसिया मोड़ के समीप एनएच 27 पर एक वाहन की चपेट में आने से एक बाइक सवार अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान घायल अधेड़ की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के इसुआपुर गांव निवासी 55 वर्षीय दिनेश मिश्रा की पुत्री ने गोपालगंज के एक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है। दिनेश मिश्रा अपनी बेटी के लिए आवश्यक सामान लेकर अस्पताल गए थे। वहां से ये शनिवार की सुबह बाइक से घर लौट रहे थे। अभी ये सिरिसिया मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि एनएच 27 पर एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में दिनेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने इन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दिनेश मिश्रा की मौत हो गई। अधेड़ की मौत से इसुआपुर गांव का माहौल गमगीन हो गया है। अपने पति की मौत की जानकारी मिलने पर शशि देवी बेसुध हो गईं। स्वजनों के चिकत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी