बुजुर्ग महिला ने पानी समझ पी ली कटोरी में घोली गई हेयर डाई, मौत

गोपालगंज। कभी-कभी थोड़ी सी चूक जानलेवा बन जाती है। मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भैसहीं गांव में एक बुजुर्ग महिला ने कटोरी में घोल कर रखी गई हेयर डाई को पानी समझ कर पी लिया। कुछ देर बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। स्वजन महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराये। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होने के बाद स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए महिला के शव को लेकर घर चले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:27 PM (IST)
बुजुर्ग महिला ने पानी समझ पी ली कटोरी में घोली गई हेयर डाई, मौत
बुजुर्ग महिला ने पानी समझ पी ली कटोरी में घोली गई हेयर डाई, मौत

गोपालगंज। कभी-कभी थोड़ी सी चूक जानलेवा बन जाती है। मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भैसहीं गांव में एक बुजुर्ग महिला ने कटोरी में घोल कर रखी गई हेयर डाई को पानी समझ कर पी लिया। कुछ देर बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई। स्वजन महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराये। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत होने के बाद स्वजन बिना पोस्टमार्टम कराए महिला के शव को लेकर घर चले गए। पुलिस स्वजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि भैसहीं गांव निवासी 65 वर्षीय लालमुनि देवी की दोनो आंखों की रोशनी कम हो गई थी। इनकी बहू कटोरी में हेयर डाई घोल कर बाल रंग रही थीं। आधा बाल रंगने के बाद बहू उठकर किसी काम के लिए रसोई घर में चली गई। इसी दौरान लालमुनि देवी ने पानी समझकर कटोरी में घोली गई हेयर डाई को पी लिया। कुछ देर बाद बुजुर्ग महिला की तबीयत बिगड़ गई। उल्टी दस्त शुरू हो गयी तथा वे अचेत हो गई। आनन फानन में स्वजन लालमुनि देवी को सदर अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। बुजुर्ग महिला की मौत होने की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंचे नगर थाने के एसआइ पंकज कुमार चौधरी ने स्वजनों का बयान दर्ज किया। बयान दर्ज कराने के बाद बिना पोस्टमार्टम कराए स्वजन बुजुर्ग महिला का शव लेकर घर चले गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना से गांव में मातम का माहौल है।

chat bot
आपका साथी