हाईवे पर आठ किलोमीटर लंबा महाजाम, यात्री बस व एंबुलेंस फंसे

शहर के बंजारी मोड़ से लेकर अरार मोड़ तक एनएच 28 जर्जर होने के साथ ही जाम की समस्या भी शुरू हुई गई है। एनएच 28 पर प्रति दिन लंबा जाम लगने से यात्री बस व एंबुलेंस के साथ मालवाहक गाड़ियां भी घंटों हाईवे पर जाम में फंसी रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 04:25 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 04:25 PM (IST)
हाईवे पर आठ किलोमीटर लंबा महाजाम, यात्री बस व एंबुलेंस फंसे
हाईवे पर आठ किलोमीटर लंबा महाजाम, यात्री बस व एंबुलेंस फंसे

गोपालगंज । शहर के बंजारी मोड़ से लेकर अरार मोड़ तक एनएच 28 जर्जर होने के साथ ही जाम की समस्या भी शुरू हुई गई है। एनएच 28 पर प्रति दिन लंबा जाम लगने से यात्री बस व एंबुलेंस के साथ मालवाहक गाड़ियां भी घंटों हाईवे पर जाम में फंसी रही है। जिसके कारण आम लोगों को भी आने जाने में परेशानी हो रही है। रविवार को बंजारी मोड़ से अरार मोड़ तक जर्जर एनएच 28 पर करीब आठ किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इस दौरान जाम से आम लोगों को निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के जवान मशक्कत करने हुए नजर आए।

जानकारी के अनुसार शहर के बंजारी मोड़, जादोपुर मोड़, हजियापुर मोड़ से लेकर अरार तक एनएच 28 पूरी तरह से जर्जर हो गया है। इस दौरान एनएच 28 पर तेज गति से चलने वाली वाहन घंटों जाम में फंस रहे हैं। रविवार की सुबह हाईवे पर वाहनों के फंसने के कारण बंजारी मोड़ से अरार मोड़ तक करीब आठ किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जाम के कारण एंबुलेंस, लंबी दूरी की बसें व सैकड़ों की संख्या में माल वाहक वाहन हाईवे पर सुबह आठ बजे से दिन के दो बजे तक फंसे रहे। हाईवे पर जाम के कारण शहरी इलाके के लोगों को भी हाईवे के रास्ते आगे जाने में काफी परेशानियों से जूझने को विवश होना पड़ा। रविवार की एचएन 28 पर महाजाम की सूचना मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस के जवान शहर के बंजारी मोड़, जादोपुर मोड़ व हजियापुर मोड़ पहुंच कर जाम को खत्म कराने के प्रयास में लगे रहे।

chat bot
आपका साथी