चिकित्सकों ने नगर थाना पुलिस को दिया अल्टीमेटम, ठप करेंगे कार्य

गोपालगंज। चिकित्सकों के घरों में आए दिन हो रही चोरियां तथा इन चोरियों का पर्दाफाश नहीं होने से चिकित्सकों का धैर्य अब जवाब देने लगा है। चिकित्सक अब नगर थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगे हैं। गुरुवार को सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने चिकित्सकों को घरों में हो रही चोरियां को लेकर सिविल सर्जन डा.योगेंद्र महतो के साथ बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने सीएस को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 05:36 PM (IST)
चिकित्सकों ने नगर थाना पुलिस को दिया अल्टीमेटम, ठप करेंगे कार्य
चिकित्सकों ने नगर थाना पुलिस को दिया अल्टीमेटम, ठप करेंगे कार्य

गोपालगंज। चिकित्सकों के घरों में आए दिन हो रही चोरियां तथा इन चोरियों का पर्दाफाश नहीं होने से चिकित्सकों का धैर्य अब जवाब देने लगा है। चिकित्सक अब नगर थाना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने लगे हैं। गुरुवार को सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने चिकित्सकों को घरों में हो रही चोरियां को लेकर सिविल सर्जन डा.योगेंद्र महतो के साथ बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने सीएस को ज्ञापन सौंपा। चिकित्सकों ने नगर थाना पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर चिकित्सकों के घरों मे हुई चोरियों का पर्दाफाश एक सप्ताह के अंदर नहीं किया जाता है तो चिकित्सक स्वास्थ्य सेवा ठप कर देंगे।

बैठक में मौजूद आईएमए के अध्यक्ष डा. पीसी सिन्हा ने कहा कि आए दिन चिकित्सकों के घरों में चोरियां हो रही हैं। किसी चिकित्सक के घर में घुस कर चोर संपत्ति उड़ा ले जा रहें हैं तो किसी की बाइक चुरा ले रहे हैं। पुलिस चिकित्सकों के घरों में हो रही चोरियों का पटाक्षेप नहीं कर पा रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली से चोरों का हौसला बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में डा. अमर कुमार के घर भीषण डकैती पड़ी थी। अब तक पुलिस इस डकैती में लूटे गए जेवर व अन्य सामान बरामद नहीं कर सकी है। चिकित्सक डा. कौशर जावेद की बाइक कुछ दिन पूर्व चोरों ने उड़ा ली। उन्होंने कहा कि खुद उनके घर में कुछ दिन के अंदर चोर दो बार चोरियां कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस चिकित्सकों के घरों में हुई चोरियों का उद्भेदन कर शीघ्र चोरों को गिरफ्तार नहीं करती है तो चिकित्सक स्वास्थ्य सेवा ठप कर देंगे। इसको लेकर सिविल सर्जन को ज्ञापन सौंपा गया है। बैठक में डा. अमर कुमार, डा. कौशर जावेद, डा. आरके सिंह, डा. कुंदन सिंह, डा. एके चौधरी, चिकित्सक संजय सिंह, डा. आरपी प्रसाद सहित 27 चिकित्सक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी