सऊदी अरब में सोने के दौरान आया चक्कर, फुलवरिया के युवक की मौत

सऊदी अरब के एक कंपनी में काम करने गए मांझागढ़ थाना क्षेत्र के युवक की मौत हो गई। बीते मार्च महीने में वह सऊदी गया था। अब मौत की सूचना आई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:42 PM (IST)
सऊदी अरब में सोने के दौरान आया चक्कर, फुलवरिया के युवक की मौत
सऊदी अरब में सोने के दौरान आया चक्कर, फुलवरिया के युवक की मौत

संवाद सूत्र, मांझा (गोपालगंज) : सऊदी अरब के एक कंपनी में काम करने गए मांझागढ़ थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी एक युवक को सोने के दौरान अचानक चक्कर आया। जिससे युवक गिर गया। साथी कामगार युवक को स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गईं। कंपनी के अधिकारियों से युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया। स्वजनों के चित्कार से उन्हें ढांढस बंधा रहे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

बताया जाता है कि फुलवरिया गांव निवासी बाबूलाल रात के पुत्र 35 वर्षीय बिजली रात सऊदी अरब के रियाद शहर में यूनिमेक कंपनी में पिछले दस साल से काम कर रहे थे। पिछले साल कारोना महामारी के दौरान युवक अपने घर आ गया। कोरोना का कहर थमने पर बिजली राम बीते मार्च महीने में काम पर रियाद चले गए। मंगलवार को काम करने के बाद रात में बिजली राम अपने कमरे में सोने जा रहे थे। इसी दौरान अचानक चक्कर आ गया तथा युवक गिर गया। वहां मौजूद अन्य कामगार युवक को स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां बिजली राम की मौत हो गई। कंपनी के अधिकारियों ने फोन कर स्वजनों को युवक की मौत होने की सूचना दिया। युवक की मौत होने की जानकारी मिलते ही गांव का माहौल गमगीन हो गया। अपने पति की मौत होने की जानकारी मिलते ही प्रमिला देवी दहाड़ मारकर बेसुध हो गईं। इनकी तीन पुत्री व एक पुत्रोते बिलखते प्रमिला देवी ने बताया कि बिजली राम विदेश से लौटने के बाद बड़ी बेटी ममता कुमारी की शादी धूमधाम से करने की बात कह गए थे। युवक की मौत से इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

---------------

- युवक की मौत की जानकारी मिलने के बाद गमगीन हुआ गांव का माहौल

- बीते मार्च महीने में सऊदी अरब गया था युवक, महज चार महीने में हो गई मौत

chat bot
आपका साथी