एनएच 28 पर ट्रक व ट्रेलर के बीच टक्कर में खलासी की मौत

बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप एनएच 28 पर एक ट्रक तथा ट्रेलर के बीच हुई टक्कर में ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 03:25 PM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 03:25 PM (IST)
एनएच 28 पर ट्रक व ट्रेलर के बीच टक्कर में खलासी की मौत
एनएच 28 पर ट्रक व ट्रेलर के बीच टक्कर में खलासी की मौत

गोपालगंज । बरौली थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के समीप एनएच 28 पर एक ट्रक तथा ट्रेलर के बीच हुई टक्कर में ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे में बाद ट्रेलर का चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रेलर को जब्त कर चालक की तलाश कर रही है।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से आलू लेकर एक ट्रक मधुबनी जा रहा था। ट्रक अभी बरौली के सोनवर्षा गांव के समीप पहुंचे ही था कि एनएच 28 पर तेज गति से जा रहे एक ट्रेलर ने ट्रक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में ट्रक के खलासी की मौके पर ही मौत हो गई तथा चालक झारखंड के सुल्तानपुर गोसाइया निवासी राजा राम गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है। चालक के बेहोश होने के कारण खलासी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि हादसे के बाद ट्रेलर का चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रेलर को जब्त कर फरार चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी