खेलने के दौरान पैर फिसलने से गंडक नदी में गिरा बच्चा, डूबने से मौत

थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के समीप गंडक नदी के तटबंध पर खेल रहा एक बच्चा पैर फिसलने से नदी में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 May 2020 04:33 PM (IST) Updated:Tue, 12 May 2020 04:33 PM (IST)
खेलने के दौरान पैर फिसलने से गंडक नदी में गिरा बच्चा, डूबने से मौत
खेलने के दौरान पैर फिसलने से गंडक नदी में गिरा बच्चा, डूबने से मौत

गोपालगंज । थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव के समीप गंडक नदी के तटबंध पर खेल रहा एक बच्चा पैर फिसलने से नदी में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों से इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बच्चे की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। हादसे का शिकार हुआ बच्चा अपने घर का इकलौता चिराग था। स्वजनों के चीत्कार से ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गईं।

बताया जाता है कि सलेमपुर गांव के लाल बाबू महतो का इकलौता पुत्र 11 वर्षीय पुत्र मंजीत कुमार सोमवार की देर शाम गंडक नदी के किनारे खेल रहा था। खेलने के दौरान ही

अचानक पैर फिसलने से यह गंडक नदी में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। ग्रामीणों से इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पर थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे का शव नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घर का इकलौता चिराग के बुझ जाने से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों के चीत्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की भी आंखें नम हो गईं।

chat bot
आपका साथी