गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला अधेड़ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

बैकुंठपुर प्रखंड क्षेत्र के कतालपुर चंवर से सोमवार की सुबह एक पेड़ से एक अधेड़ महिला का शव लटकते देखे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। महिला की हत्या की गई है या उन्होंने आत्महत्या की है इसको लेकर दिन पर ग्रामीणों के बीच चर्चा होती रही। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:12 PM (IST)
गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला अधेड़ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला अधेड़ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

संवाद सूत्र, बैकुंठपुर (गोपालगंज) : बैकुंठपुर प्रखंड क्षेत्र के कतालपुर चंवर से सोमवार की सुबह एक पेड़ से एक अधेड़ महिला का शव लटकते देखे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। महिला की हत्या की गई है या उन्होंने आत्महत्या की है, इसको लेकर दिन पर ग्रामीणों के बीच चर्चा होती रही। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह कतालपुर चंवर की तरफ गए कुछ ग्रामीणों ने एक पेड़ पर एक अधेड़ महिला का शव लटका देखा। महिला का शव पेड़ से लटकने की जानकारी होते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला की शिनाख्त सबिलि गांव निवासी भोला पंडित की पत्नी 50 वर्षीय फुलपति देवी के रूप की गई। मौके पर पहुंचे मृतका के स्वजनों ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। वे 14 मई की रात घर से गायब हो गई थीं। पांच साल से महिला का इलाज गोरखपुर के एक चिकित्सक के यहां कराया जा रहा था। वहीं महिला की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने को लेकर भी पूरे दिन ग्रामीणों के बीच चर्चा चलती रही। इस सम्बंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मृतिका के स्वजनों ने इस घटना को लेकर आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी