अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को हाईवे किनारे फेंका

गोपालगंज। अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुइयां गांव के समीप एनएच 27 के किनारे फेंक दिया। सोमवार की सुबह हाईवे किनारे पड़े युवक के शव को लेकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पॉकेट से पुलिस ने 50 हजार रुपये बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:26 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:26 AM (IST)
अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को हाईवे किनारे फेंका
अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को हाईवे किनारे फेंका

गोपालगंज। अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भड़कुइयां गांव के समीप एनएच 27 के किनारे फेंक दिया। सोमवार की सुबह हाईवे किनारे पड़े युवक के शव को लेकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पॉकेट से पुलिस ने 50 हजार रुपये बरामद किया है। हालांकि पुलिस युवक की सड़क दुर्घटना में मौत होने की आशंका जता रही है। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने भड़कुइयां गांव के समीप एनएच 27 किनारे एक 30 वर्षीय युवक का शव पड़े हुए देखा। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। युवक गंजी तथा हॉफ पैंट पहने था। युवक के सीने तथा सिर में गहरे जख्म के निशान थे। जिसे देखकर ग्रामीणों का कहना है कि अपराधियों ने युवक की कहीं और हत्या कर शव को हाईवे किनारे लाकर फेंक दिया है। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने युवक के पॉकेट से 50 हजार रुपये बरामद किया है। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस युवक की सड़क हादसे में मौत होने की आशंका जता रही है। घटनास्थल पर बाइक या कोई वाहन दुर्घटनाग्रस्त नहीं मिला है। उनका कहना था कि युवक की हत्या कर शव को यहां लाकर फेंका गया है। पुलिस युवक की हत्या की गई है या उसकी दुर्घटना में मौत हुई है, दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी