गोपालगंज में ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर 30 लाख की संपत्ति चोरी

शहर के साधु चौक वार्ड छह में चोरों ने दिया घटना को अंजाम अपने बीमार पिता को देखने गांव गए थे ठेकेदार।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 09:44 PM (IST)
गोपालगंज में ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर 30 लाख की संपत्ति चोरी
गोपालगंज में ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर 30 लाख की संपत्ति चोरी

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के साधु चौक वार्ड संख्या छह मोहल्ले में रविवार की रात चोरों ने एक ठेकेदार के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर 27 लाख रुपये कीमत के गहने तथा तीन लाख रुपये नगद सहित 30 लाख रुपये की संपत्ति चुरा लिया। ठेकेदार अपने घर के सदस्यों के साथ अपने बीमार पिता को देखने अपने गांव गए थे। बीमार पिता को देखने के बाद सोमवार को अपने घर पहुंचे ठेकेदार को इस चोरी की जानकारी हुई। ठेकेदार से इस चोरी की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच पड़ताल किया। ठेकेदार के आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस चोरों के बारे में पता लगाने में जुट गई है।

बताया जाता है कि शहर के साधु चौक वार्ड संख्या छह निवासी ठेकेदार विजय सिंह के पिता की तबीयत खराब चल रही है। अपने पिता की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर रविवार को ठेकेदार विजयी सिंह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अपने बीमार पिता को देखने के लिए घर में ताला बंद कर अपने गांव मांझागढ़ प्रखंड के कोईनी गांव चले गए। इसी बीच देर रात चोर ठेकेदार विजय सिंह के घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए तथा तीन कमरों को बारी बारी से खोलने के बाद गोदरेज के अलमीरा को तोड़ कर उसके अंदर रखे गए 27 लाख रुपये के जेवर तथा तीन लाख रुपये नगद चुरा कर चोर फरार हो गए। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह घर के पीछे जेवर के खाली डब्बे को बिखरे पड़े देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ठेकेदार विजय सिंह को दिया सूचना मिलने पर घर पहुंचे ठेकेदार को घर में बिखरे पडे सामान को देखकर इस चोरी की जानकारी हुई। ठेकेदार से सूचना मिलने पर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष थानाध्यक्ष नेयाज अहमद जांच घटना की जांच पड़ताल किया। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

इनसेट

चोरी के बाद बेसुध होकर ठेकेदार ने पकड़़ लिया बिस्तर

गोपालगंज : शहर के साधु चौक मोहल्ला निवासी ठेकेदार विजय कुमार सिंह के घर हुई तीस लाख की सपंत्ति की चोरी की पुलिस जांच पड़़ताल कर रही है। वहीं इस चोरी के बाद ठेकेदार विजय सिंह की भी तबीयत बिगड़़ गई है। भीषण चोरी के बाद वे बेसुध होकर बिस्तर पड़क लिया है ठेकेदार विजय सिंह ने बताया कि बीमार पिता का इलाज कराने में काफी रुपये खर्च हो चुके हैं। घर में चोरी की बड़ी वरदात से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है।

इनसेट

सीसी कैमरे के फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

गोपालगंज : शहर के साधु चौक मोहल्ले में ठेकेदार के घर हुई तीस लाख रुपये की संपत्ति की चोरी के बाद नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नेयाज अहमद ने ठेकेदार के घर के आसपास लगे सीसी कैमरे का फुटेज अपने कब्जे में कर लिया है। पुलिस सीसी कैमरे के फुटेज को खंगालकर चोरों की पहचान करने में जुट गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष नेयाज अहमद ने बताया कि चोरी की इस वरदात की बाद पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द की चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी