गोपालगंज के कोचिग संस्थानों में नहीं हो रहा गाइडलाइन का पालन, होगी कार्रवाई

गोपालगंज के कोचिग संस्थानों में नहीं हो रहा गाइडलाइन का पालन, होगी कार्रवाई

सीओ विजय कुमार सिंह ने एक दर्जन से अधिक कोचिग संस्थान की जांच की गाइडलाइन का पालन नहीं करने वालों को लगाई फटकार।

JagranFri, 08 Jan 2021 09:05 PM (IST)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के विभिन्न जगहों पर चल रहे कोचिग संस्थानों का सीओ विजय कुमार सिंह ने शुक्रवार को निरीक्षण किया। इस दौरान कोचिग संस्थानों में पढ़ाई कर रहे छात्र-छात्राओं के बीच शारीरिक दूरी का पालन नहीं करने तथा मास्क नहीं लगाने को लेकर कोचिग संस्थान के संचालकों को जमकर फटकार लगाई। इसके साथ ही यह हिदायत दी गई कि अब गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले कोचिग संस्थानों पर कार्रवाई करते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी के निर्देश पर शुक्रवार को शहर के मिज स्टेडियम के पास स्थित पी कुमार कोचिग सेंटर, मार्ग दर्शन क्लासेज, कॉमर्स क्लासेंज के साथ जंगलिया मोहल्ला, स्टेशन रोड तथा हजियापुर में चल रहे एक दर्जन से अधिक कोचिग संस्थानों की जांच की गई। जांच के दौरान लगभग सभी कोचिग संस्थान में यह पाया गया कि अधिकांश बच्चे बिना मास्क के एक दूसरे के पास बैठकर पढ़ाई कर रहे हैं। इसके साथ ही कोचिग संचालक ने कोचिग सेंटर के के बाहर सैनिटाइजर भी नहीं रखा था। सरकार से जारी गाइड लाइन का पालन नहीं होता देख कोचिग संचालकों को जमकर फटकार लगाई गई। सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार से सरकार से जारी गाइड लाइन का पालन नहीं करने वाले कोचिग संस्थानों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए संचालकों पर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।

सिवान को हराकर दिघवा दुबौली की टीम ने जीता मैच

संवाद सूत्र, सिधवलिया(गोपालगंज) : महम्मदपुर के खेल मैदान में डॉ. राम मनोहर लोहिया क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच सिवा तथा दिघवा दुबौली की टीम के बीच खेला गया। जिसमें दिघवा दुबौली की टीम ने सिवान को हराकर मैच जीत लिया। इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिघवा दुबौली की इलेवन स्टार क्रिकेट टीम ने 16 ओवर में 4 विकेट खोकर 214 रन बनाई। इसके जवाब में उतरी सिवान की टीम 16 ओवर में 5 विकेट खोकर 180 रन बना आउट हो गई । दिघवा दुबौली की इलेवन स्टार टीम ने सिवार को 34 रन हराकर मैच जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पप्पू यादव को दिया गया । इससे पूर्व राजद नेता आनंद प्रसाद यादव ने फीता काट कर इस मैच का उद्धाटन किया। इस मौके पर अरुण सिंह, विक्की कुमार, अमित कुमार, सूरज कुमार, कुंदन सिंह, बब्लू, तिलक सिंह, विजय सिंह सहित तमाम खेल प्रेमी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.