अधिवक्ता के घर की खिड़की उखाड़कर आठ लाख के सामान को किया पार

जागरण संवाददाता गोपालगंज शहर के बंजारी रोड मोहल्ला में सोमवार की रात चोरों ने एक अि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:41 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:41 PM (IST)
अधिवक्ता के घर की खिड़की उखाड़कर आठ लाख के सामान को किया पार
अधिवक्ता के घर की खिड़की उखाड़कर आठ लाख के सामान को किया पार

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के बंजारी रोड मोहल्ला में सोमवार की रात चोरों ने एक अधिवक्ता के घर की खिड़की उखाड़कर गहना सहित आठ लाख रुपये कीमत के सामान को पार कर दिया। मंगलवार की सुबह इस चोरी की जानकारी होने पर अधिवक्ता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने जांच पड़ताल की। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर चोरों के बारे में पता लगा रही है।

बताया जाता है कि शहर के बंजारी रोड मोहल्ला निवासी नवनीत कुमार प्रधानाध्यापक के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद वकालत करने लगे। इनके तीन पुत्र बाहर निजी कंपनी में अच्छे पद पर काम करते हैं। घर पर अधिवक्ता नवनीत कुमार तथा इनकी पत्नी रहती हैं। सोमवार की रात ये लोग अपने घर के एक कमरे में सो रहे थे। इसी बीच देर रात यहां पहुंचे चोर इनके घर की खिड़की उखाड़कर घर में प्रवेश कर गए। घर में घुसने के बाद चोर एक कमरे में रखा आलमारी तोड़कर आठ लाख रुपये कीमत के जेवर सहित अन्य सामान चुरा कर फरार हो गए। मंगलवार की सुबह नींद खुलने पर अधिवक्ता नवनीत कुमार को इस चोरी की जानकारी हुई। अधिवक्ता के आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस चोरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

बथना प्राथमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोरी संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय बथना के कार्यालय का ताला तोड़कर चोरों ने अलमारी में रखे तमाम दस्तावेज और संचिका चुरा लिया। इस घटना को लेकर विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवशरण शाह ने कुचायकोट थाने में आवेदन दिया है। प्रधानाध्यापक ने बताया कि सोमवार की शाम विद्यालय बंद करने के बाद अपने घर चले गए थे। मंगलवार की सुबह नौ बजे विद्यालय पहुंचने पर देखा कि कार्यालय का ताला टूटा हुआ है । अंदर जाने पर पता चला कि विद्यालय के कार्यालय में रखी अलमारी का लाकर तोड़कर चोरों ने विद्यालय से संबंधित तमाम दस्तावेज और संचिका चोरी कर ली है । इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा कि प्रधानाध्याक ने विद्यालय के कार्यालय में चोरी होने को लेकर आवेदन दिया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी