तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से व्यवसायी की मौत

गोपालगंज उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभाता गांव में तेज रफ्तार से जा रही बाइक की चपेट में आ जाने से एक फर्नीचर व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 11:54 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:27 AM (IST)
तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से व्यवसायी की मौत
तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से व्यवसायी की मौत

गोपालगंज : उचकागांव थाना क्षेत्र के दहीभाता गांव में तेज रफ्तार से जा रही बाइक की चपेट में आ जाने से एक फर्नीचर व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाए जाने के बाद इलज के क्रम में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मृत व्यवसायी के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उचकागांव थाना के दहीभाता गांव के रामनरेश शर्मा शनिवार की सुबह गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित दहीभाता बाजार में अपनी फर्जीचर दुकान पर गए थे। दुकान से दोपहर करीब एक बजे वे खाना खाने के लिए पैदल ही घर आ रहे थे। जैसे ही वे दुकान से थोड़ी आगे बढ़े तेज गति से आ रहे एक बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दिया। घटना की जानकारी होने ही आसपास के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। उधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यवसायी को टक्कर मारने वाले बाइक सवार को हिरासत में ले लिया। पकड़ा गया बाइक सवार भी दहीभाता गांव का ही निवासी बताया जाता है। इस संबंध में मृत व्यवसायी के भाई के बयान पर घटना की उवकागांव थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी