मुजफ्फरपुर जा रही बस ने आटो में मारी टक्कर, छह यात्री घायल

जागरण संवाददाता गोपालगंज सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप एनएच 27 पर दिल्ली से म

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:44 PM (IST)
मुजफ्फरपुर जा रही बस ने आटो में मारी टक्कर, छह यात्री घायल
मुजफ्फरपुर जा रही बस ने आटो में मारी टक्कर, छह यात्री घायल

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप एनएच 27 पर दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही एक बस ने एक आटो में टक्कर मार दी। इस हादसे में आटो में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। दो घायलों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि बरहिमा मोड़ से एक आटो सवारी बैठाकर महम्मदपुर जा रहा था। आटो बरहिमा मोड़ से कुछ दूर गया ही था कि दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही एक तेज रफ्तार बस ने आटो में टक्कर मार दी, जिससे आटो में बैठे सिधवलिया थाना क्षेत्र के सदौवा गांव निवासी नन्हे पाण्डेय, सिवान जिले के बसंतपुर निवासी पिकी कुमारी, महम्मदपुर निवासी जिउत मांझी व लक्ष्मण साह सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल नन्हे पाण्डेय तथा इनकी साली पिकी कुमारी की हालत गंभीर देख इन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि आटो को टक्कर मारने के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। घायलों का बयान दर्ज कर पुलिस बस चालक के बारे में पता लगा रही है।

बाइक की चपेट में आने से दुकानदार घायल

संसू., भोरे(गोपालगंज) : भोरे बाजार में स्थित मेन रोड पर एक बाइक की चपेट में आने से एक दुकानदार घायल हो गए। बताया जाता है कि भोरे गांव निवासी टूनटून सिंह भोरे बाजार में टायर में हवा भरने की दुकान चलाते हैं। सोमवार रात ये अपनी दुकान के समीप सड़क पार कर रहे थे, तभी एक बाइक सवार ने इन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दुकानदार को रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां इनकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने इन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी